Saturday, October 26, 2024
Homeऑटोक्या Maruti और Hyundai verna पर कहर बनकर टूटेगी Honda City Facelift?...

क्या Maruti और Hyundai verna पर कहर बनकर टूटेगी Honda City Facelift? फीचर्स देख तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Honda City Facelift: भारत की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Honda ने अपनी मोस्ट अवेटेड कार Honda City Facelift को मार्केट में उतार दिया है। इस कार को बेहद शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया गया है। लॉन्च होने के बाद इस होन्डा सीटी का मुकाबला स्कोडा स्लाविया, फॉक्सवैगन वर्टस, हुंडई वर्ना और मारुति सुजुकी सियाज जैसी बड़ी कार कंपनियों से होगा। Honda City को सबसे सस्ती प्रीमियम लग्जरी कार के रूप में जाना जाता है। यही कारण है कि, इस के लॉन्च होने का यूजर्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। Honda City Facelift की पहली झलक ऑटो एक्सपो 2023 की इवेंट में देखने को मिली थी। इस कार में रियल ड्राइविंग एमिशन (RDE) नॉर्म्स और E20 कंप्लायंट इंजन दिया गया है। इसका मुकाबला Maruti और Hyundai verna से है।

Honda City Facelift के फीचर्स

फीचर्सHonda City Facelift
वेरियंटSV, V, VX और ZX
इंजन1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर एककिंसन साइकल हाइब्रिड पावरट्रेन ऑप्शन
पावर121bhp से लेकर 126bhp तक की पावर
गियरबॉक्स6 स्पीड मैनुअल या CVT गियरबॉक्स
कलरब्लू
टायरहनीकॉम्ब ग्रिल, नए डिजाइन के 16 इंच अलॉय व्हील्ज
खास फीचर्सADAS, 360 डिग्री सेंसर, मिटिगेशन ब्लाइंड स्पॉट, लेन कीप असिस्ट, अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट,
टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, मल्टी एंगल रियर व्यू मिरर, आइसोफिक्स चाइल्ड माउंट, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, वायरलेस चार्जर, PM 2.5 केबिन एयर फिल्टर और रेन सेंसिंग ऑटो वाइपर्स
कीमत11.49 लाख

Honda City Facelift में क्या है खास?

Honda City Facelift कार एक बेहद जबरदस्त कार है जो कि, कई सारे सेफ्टी फीचर्स से तबालब है। ऐसे में अगर आप सस्ते  में अच्छे फीचर्स वाली एसयूवी की तलाश में हैं तो होन्डा की इस कार से बेस्ट कोई दूसरी कार आपके लिए हो ही नहीं सकती है। इस कार को बहुत जल्द मार्केट में सेल के लिए उतार दिया जाएगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories