Monday, October 21, 2024
Homeऑटोशानदार परफॉर्मेंस के साथ Honda Dio Standard मार्केट पर करता है राज,...

शानदार परफॉर्मेंस के साथ Honda Dio Standard मार्केट पर करता है राज, फीचर्स जानकर कहेंगे- वाह क्या बात है!

Date:

Related stories

Honda Dio Standard: देश में लगातार टू-व्हीलर्स की बिक्री में इजाफा हो रहा है। इसमें कई देसी कंपनियां और विदेशी कंपनियां जबरदस्त तरह से अपने मॉडलों की सेल को बढ़ाने में लगी हुई हैं। इसी बीच जापान की दिग्गज वाहन कंपनी होंडा अपने टू-व्हीलर्स पोर्टफोलियो को विस्तार करने के लिए कई मॉडलों को उतारने की तैयारी कर रही है। ऐसे में अगर आप भी किसी धांसू स्कूटर (Honda Dio Standard) को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना चाहिए।

Honda Dio Standard Features

आज हम इस खबर के जरिए आपको होंडा कंपनी के एक शानदार स्कूटर डियो स्टैंडर्ड की खास जानकारी दे रहे हैं। इस स्कूटर में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। होंडा ने होंडा डियो स्टैंडर्ड (Honda Dio Standard) को स्मार्ट फीचर के साथ उतारा गया है। इसका स्मार्ट वेरिएंट लॉक मोड फंक्शन के साथ आता है। इसमें हैंडल, इग्निशन, फ्यूल लिड, सीट ओपन और इग्निशन ऑन की सुविधा मिलती है।

Honda Dio Standard कलर ऑप्शन

होंडा के इस स्कूटर को स्पोर्ट्स रेड, जैजी ब्लू मैटेलिक और ग्रे मैटेलिक कलर ऑप्शन दिया गया है। होंडा ने इस स्कूटर में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, रियल टाइम फ्यूल एफिशियंसी सिस्टम दिया गया है। स्कूटर में मॉर्डन डिजाइन के साथ शार्प बॉडी पैनल मिलते हैं। एपरॉन माउंटेड हैडलाइट्स, स्पिल्ट स्टाइल पिल्लो ग्रैबरेल्स और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में 18 लीटर अंडर सीट स्टोरेज मिलता है। साथ ही हाई और लो बीम स्विच भी दिया गया है।

Honda Dio Standard Powertrain & Price

इस स्कूटर में 109.51cc का इंजन मिलता है। ये स्कूटर 7.75bhp की पावर और 9.03nm का टॉर्क पैदा करता है। दोनों व्हील्स पर ड्रम ब्रेक के साथ 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस स्कूटर का वजन 105kg है। इस स्कूटर की एक्सशोरुम कीमत 68625 रुपये (नई दिल्ली) है। इस स्कूटर का सीधा मुकाबला TVS Jupiter 110, Hero Pleasure Plus 110 और Hero Maestro Edge 110 से होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories