Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोHonda Elevate SUV On EMI: सिर्फ इतनी कीमत देकर घर ले आईए...

Honda Elevate SUV On EMI: सिर्फ इतनी कीमत देकर घर ले आईए चमचमाती Honda Elevate SUV, जानें क्या है तरीका

Date:

Related stories

Honda Elevate SUV On EMI: अगर आप गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण समझ नहीं आ रहा कि क्या किया जाए तो हम आपके लिए एक गजब की EMI स्कीम लेकर आए हैं। जिसके जरिये आप Honda Elevate SUV को EMI पर अपने घर ला सकते हैं। इसके लिए यहां हम पूरा प्रोसेस बता रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं Honda Elevate SUV On EMI के बारे में।

Honda Elevate SUV On EMI के लिए ये प्लान

होंडा एलिवेट एसयूवी के कई वेरिएंट पेश किए जाते हैं लेकिन हम यहां SV वेरिएंट को लोन पर लेने का तरीका बता रहे हैं। Honda Elevate SUV के एसवी वेरिएंट की कीमत 12.74 लाख रुपये की एक्सशोरूम है। इसे लेने के लिए आपको कम से कम 2.5 लाख रुपये का  डाउन पेमेंट भरना पड़ेगा। इसके बाद बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत की ब्याज दर लिए जाने के हिसाब से 21760 रुपये की प्रतिमाह ईएमआई बनती है। आपको हर महीने 5 साल तक इतनी राशि चुकानी होगी। इसके  अलावा अगर आप इसके ZX CVT मॉडल को लेना चाहते हैं, जो इसका टॉप मॉडल भी है। उसके लिए हर महीने 31372 रुपये प्रतिमाह चुकाने होंगे, 5 साल के लिए ये लोन स्कीम बनती है और इस दौरान 3.71 लाख रुपये का डाउनपेमेंट करना होता है।

Honda Elevate SUV के फीचर्स जानें

Honda Elevate SUV में 1498 सीसी का इंजन दिया जाता है। जिसको 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड सीवीटी (ऑटोमेटिक) ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। ये एसयूवी पेट्रोल सीवीटी के साथ 16.92 लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। ये इंजन 119 एचपी की अधिकतम शक्ति और 145 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। इसमें 10.25 इंच का इंफोटेन्मेंट सिस्टम और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कार प्ले की सुविधा दी जाती है।

फीचर्स Honda Elevate SUV
इंजन1498 सीसी का इंजन
शक्ति119 एचपी
टॉर्क145एनएम का पीक टॉर्क
ट्रांसमिशन 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड सीवीटी (ऑटोमेटिक)
माइलेज 16.92 प्रति/लीटर का माइलेज (पेट्रोल सीवीटी)

ध्यान दें, यहां सिर्फ सूचना के नजरिये से बताया गया है। खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम या वेबसाइट से जानकारी हासिल कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories