Monday, October 21, 2024
HomeऑटोHonda Livo Bike: 10 साल की वारंटी और लाजवाब फीचर्स के साथ...

Honda Livo Bike: 10 साल की वारंटी और लाजवाब फीचर्स के साथ लॉन्च हुई होन्डा की नई बाइक, Hero Splendor Plus अब क्या करेगी?

Date:

Related stories

Honda Livo Bike: देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार होन्डा ने अपनी मोस्ट अवेटेड बाइक Honda Livo Bike को 78500 रुपए की कीमत में लॉन्च कर दिया है।नई Honda Livo को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। ड्रम वैरिएंट की कीमत 78,500 रुपये एक्स शोरुम रखी गई है तो वहीं , डिस्क वैरिएंट की कीमत 82,500 रुपये एक्स शोरुम रखी गई है। आप अपने बजट के हिसाब से इन दोनों में से किसी एक वेरियंट को घर ला सकते हैं। इस बाइक का मुकाबला Hero Splendor Plus, TVS Radeon, TVS Star City Plus and Bajaj Platina जैसी बाइक्स से है। इसका थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है कि, ये इन बाइक्स को कितनी टक्कर दे पाती है।

Honda Livo 2023 Bike हुई लॉन्च

एंट्री लेवल कम्यूटर बाइक नई अपडेट के साथ लॉन्च की गई है। जिसके फीचर्स और लुक में बदलाव किया गया है। Honda Livo Bike में 10 साल की वारंंटी दी जा रही है। इस 10 साल की वारंटी में 3 साल की स्टैंडर्ड और 7 साल के लिए ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी दी गई है। इसमें Integrated Engine Start/Stop Switch जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Honda Livo Bike के फीचर्स

फीचर्सHonda Livo Bike
इंजन109.5cc एयर कूल्ड इंजन फ्यूल इंजेक्श
पावर8.5 hp की पावर
टार्क 9.30 NM का पीक टॉर्क
गियरबॉक्स4 स्पीड गियरबॉक्स
फ्रंट लुकDC headlamps, 675 mm long seat,
टायर18-inch alloy wheels/ tubeless tyres
ब्रेक कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories