Home ऑटो Honda SP160 ने की तूफानी एंट्री! टीज़र वीडियो देख युवाओं का धड़का...

Honda SP160 ने की तूफानी एंट्री! टीज़र वीडियो देख युवाओं का धड़का दिल

0
HONDA SP 160
HONDA SP 160

Honda SP160: जापानी बाइक निर्माता कंपनी होंडा अपने शानदार मॉडल्स की बाइक के लिए जानी जाती है। इसको लेकर कहा जाता है कि होंडा के बाइक बेहद ही मजबूत होते हैं और इसकी इंजन क्षमता दमदार होती है। बीते कुछ दिनों से होंडा अपने अपकमिंग मॉडल Honda SP160 को लेकर सुर्खियों में है। होंडा के इस मॉडल के लॉन्चिंग को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे थे। अब खबर है कि होंडा अपने इस मॉडल को उतारने के लिए तैयार है। होंडा ने इस संबंध में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर इसकी जानकारी दी है।

Honda SP125 के तर्ज पर डिजाइन है SP160

होंडा के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Honda SP160 को उसके पुराने मॉडल Honda SP125 के तर्ज पर डिजाइन किया गया है। जारी किए गए टीजर के माध्यम से देखा जा सकता है लुक के मामले में Honda SP160 और Honda SP125 दोनों एक जैसे ही हैं। कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे कि होंडा इसे अपने पैरेंट मॉडल के डिजाइन पर ही रख सकती है।

Honda SP160 मॉडल के संभावित फीचर

इसके फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है पर होंडा के आधिकारिक हैंडल पर जारी टीजर देखकर कहा जा सकता है कि इसमें ऐलईडी हेडलाइट देखने को मिल सकते हैं तो वहीं इसमें डीजिटल स्पीड मीटर भी नजर आ रहा है। इसके अतिरिक्त कंपनी ने डिजाइनर फ्यूल टैंक पर भी जमकर काम किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते है

Exit mobile version