Home ऑटो Honda “कम खर्चा-ज्यादा चर्चा” वाली 100CC बाइक को इस दिन करेगी लॉन्च,...

Honda “कम खर्चा-ज्यादा चर्चा” वाली 100CC बाइक को इस दिन करेगी लॉन्च, Hero Splendor और Bajaj Platina को मिलेगी मात!

0

Upcoming Honda 100CC Motorcycle: आने वाली 15 मार्च, 2023 को होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) देश में अपनी 100CC सेगमेंट में सबसे सस्ती मोटरसाइकिल पेश करने जा रही है। इसको लेकर कंपनी ने एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर में लॉन्च होने वाली बाइक की एनिमेटेड झलक भी दिखाई गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस आने वाली बाइक की सीधी टक्कर Hero HF Deluxe, Hero Splendor और Bajaj Platina जैसी मोटरसाइकिल से होगी। तो जानते हैं होंडा की अपकमिंग 100CC बाइक के टीजर और इसके बारे में।

ये भी पढ़ें: लंबे वेटिंग पीरियड के नाम पर सीधे-साधे ग्राहकों को ऐसे बेवकूफ बना रहीं ऑटो कंपनियां! वजह सिर घुमा देगी

ये संभावित स्पेसिफिकेशन हो सकती हैं लॉन्च होने वाली 100CC बाइक में

होंडा की आने वाली यह 100 सीसी मोटरसाइकिल का डिजाइन लिवो या शाइन 125 जैसा हो सकता है। अभी तक होंड़ा शाइन 125CC में ही उपलब्ध है और मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाली 100 बाइक होंडा की 100CC वाली शाइन मोटरसाइकिल भी हो सकती है। यह एक एंट्री-लेवल बाइक होगी जिसमें 100cc वाला सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन RDE कंप्लेंट होगा जो कि E20 फ्यूल पर भी चल सकेगा।

कंपनी ने जारी किया टीजर

इस जापानी दोपहिया निर्माता की भारतीय सहायक कंपनी के ट्वीटर अकाउंट पर इस बाइक का एक टीजर भी जारी किया गया है जिसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जिम्मी शेरगिल नजर आए हैं। इस वीडियो में जिम्मी 100 बाइक की अनाउंसमेंट करते हुए नजर आ रहें हैं और कहते हैं कि “कम खर्च और ज्यादा चर्चा, आ रही है होंडा की सौ”। साथ ही इस टीजर में आने वाली इस बाइक की झलक भी दिखाई गई जो कि पोस्टर के रूप में है।

बता दें मौजूदा समय में कंपनी के पोर्टफोलियो में Deluxe Dream सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों में से एक है। यह बाइक 71133 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। बताया जा रहा है कि आने वाली 100 बाइक कंपनी की मौजूदा Deluxe Dream मोटरसाइकिल से भी कम कीमत पर लॉन्च हो सकती है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

Exit mobile version