Monday, October 21, 2024
Homeऑटोमार्केट में पहले से ही मौजूद Scorpio कार से कितना अलग है...

मार्केट में पहले से ही मौजूद Scorpio कार से कितना अलग है Mahindra Scorpio Classic Boss Edition?

Date:

Related stories

देसी SUV Bolero Neo ने की ताबड़तोड़ सेल, लुक और फीचर्स देखकर भूल जाएंगे Mahindra Scorpio!

Bolero Neo SUV: महिंद्रा कंपनी की दो मशहूर कारें एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगी हुई है। Bolero Neo SUV ने Scorpio को पीछे छोड़ दिया है।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Mahindra ने अपनी बेस्ट सेलिंग कार Mahindra Scorpio का त्योहारी सीजन में खास एडिशन लॉन्च किया है। इस नई गाड़ी का नाम Mahindra Scorpio Classic Boss Edition है। खबरों की मानें तो कंपनी ने सिर्फ इसे फेस्टिवल सेल की लिए ही उतारा है। इस गाड़ी की कीमत 13.62 लाख से लेकर 17.42 लाख तक है। इसके इंजन में किसी भी तरह के बदलाव नहीं किए गए हैं। Mahindra Scorpio की तरह ही इसका इंजन है। इस नए एडिशन में इंजन को छोड़कर बाकि कई लुक और थोड़े से इंटीरियर में बदलाव हुए हैं। नॉर्मल Mahindra Scorpio On-Road Price 16.53 लाख से लेकर 21.02 लाख तक है। ये एक 7 सीटर कार है जो कि, ऑन और ऑफ रोडिंग दोनों ही जगह चलाई जा सकती है।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition में क्या-क्या हुए बदलाव?


Mahindra Scorpio Classic Boss Edition में Dark chrome front bumper, rain visor on bonnet scoop, front grille, fog lamps, rear reflectors, tail lamps, door handles, side indicators, rear quarter glass ,headlamps, carbon fibre covers जैसी नई खास चीजों को जोड़ा गया है।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition का खास कलर

इस नए एडिशन को और भी ज्यादा सबसे अलग बनाने के लिए इसमें Galaxy Grey, Diamond White, Stealth Black, Everest White और Red Rage जैसे कलर्स में उतारा गया है।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition का इंटीरियर

इस गाड़ी के इंटिरियर का कलर ब्लैक कर दिया गया है। इसके साथ ही गाड़ी में बैठने वाले लोगों की सुविधा के लिए इसकी सीट में कम्फर्ट किट को लगाया गया है। इनकी मदद से लेटा और बैठा जा सकता है। Mahindra Scorpio Classic Boss Edition कार के इंजन में तो कोई बदलाव नहीं किया गया है लेकिन, इससे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 4×4 ड्राइवट्रेन हटा लिया गया है।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition का इंजन

ये गाड़ी Mahindra Scorpio की तरह 2184 cc इंजन के साथ आती है। ये 300 Nm की टॉर्क और 130 bhp का पावर देती है। इसका पावरफुल इंजन 14.44 kmpl का माइलेज देता है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories