Thursday, October 24, 2024
HomeऑटोHyundai की i20 और Alcazar समेत इन मॉडल्स पर मिल रही है...

Hyundai की i20 और Alcazar समेत इन मॉडल्स पर मिल रही है भारी छूट, इस लिमिटेड ऑफर में हो सकती है महाबचत

Date:

Related stories

Hyundai Car Discount: ऑटो बाजार में अपने अलग लुक व फीचर के लिए अपनी पहचान बना चुकी कोरियन कंपनी Hyundai के गाड़ियों की बाजार में खूब मांग है। इसके कई ऐसे मॉडल हैं जो लॉन्च होने के साथ ही धूम मचा देते हैं और लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। i20, i20 N Line, Alcazar, Aura और KONA Electric इनमें से कुछ मॉडल्स हैं। इनको लेकर ग्राहक इंतेजार में रहते हैं कि कब डिस्काउंट का मौका मिले और ग्राहक इन गाड़ियों को खरीदकर अपनी इच्छा पूरी कर सके। ऐसे में अगर आप भी हुंडई (Hyundai) की गाड़ियों को खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें कि इस अगस्त के महीने में i20, i20 N Line, Alcazar, Aura और KONA Electric जैसी कार पर डिस्काउंट उपलब्ध है जिससे की आप अपनी बचत कर सकते हैं।

i20 और i20 N Line पर मिल रही 40000 तक की छूट

हुंडई (Hyundai) की आधिकारिक साइट से मिली जानकारी के अनुसार अगस्त महीनें में i20 और i20 N Line मॉडल खरीदने पर 40000 तक की बचत हो रही है। इसमें इस छूट के तहत कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं। फीचर की बात करें तो इसमें एलईडी हेडलैंप, डिजीटल क्ल्सटर, इंफो-इंटरटेनमेंट के लिए 26.03cm HD टच स्क्रीन सिस्टम भी है। इसके अतिरिक्त ये कार अनेकों आधुनिक फीचर से लैस है।

Alcazar पर मिल रही 20000 तक की छूट

हुंडई की एक और शानदार कार Alcazar पर भी कंपनी ने 20000 तक की छूट देने का एलान किया है। इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल हैं। हुंडई Alcazar की कीमत 16.77 लाख से शुरु होकर 21.33 लाख तक है। ऐसे में अगर आप इस शानदार लुक व बेहतरीन फीचर वाले कार को खरीदना चाहते हैं तो ये डील आपके काम की साबित हो सकती है।

Hyundai Aura पर मिल रही 33000 तक की छूट

Hyundai की मिनी एसयूवी Aura को लेकर सामान्य परिवारों में खूब क्रेज है। इसकी कीमत 6.33 लाख से शुरु होकर 8.90 लाख तक है। इस कार पर भी हुंडई अगस्त के महीने में 33000 रुपये तक की बचत करने का मौका दे रही है। इसमें एक्सचेंज ऑफर के साथ इंस्टेंट कैश डिस्काउंट भी शामिल है।

KONA Electric पर मिल रही है 200000 तक की बंपर छूट

Hyundai की इलेक्ट्रिक कार KONA Electric पर कंपनी भारी भरकम छूट दे रही है। इसके तहत अगस्त महीने में ये कार खरीदने पर ग्राहकों को 200000 रुपये तक की बचत हो सकती है। KONA Electric ने अपने शानदार फीचर के बदौलत ग्राहको को अपनी ओर खूब आकर्षित किया है। KONA कीमत के लिहाज से थोड़ी महंगी है और इसकी कीमत 23.84 लाख रुपये से शुरु होकर 24.03 लाख तक जाती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories