Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोHyundai Creta Facelift की लॉन्च से पहले इंटीरियर डिटेल्‍स हुई वायरल, बड़े...

Hyundai Creta Facelift की लॉन्च से पहले इंटीरियर डिटेल्‍स हुई वायरल, बड़े बदलावों के साथ मार्केट में जल्द दे सकती है दस्तक

Date:

Related stories

Hyundai Creta Facelift: भारतीय कार बाजार में इन दिनों एसयूवी गाड़ियों की अच्छी-खासी मांग बनी हुई है। यही वजह है कि हर बड़ी कंपनी एसयूवी रेंज में नई कार लाने की तैयारी कर रही है। इसमें होंडा, किआ, टाटा, मारुति सुजुकी, महिंद्रा और हुंडई जैसी कंपनियों का नाम शामिल है। इसी बीच साउथ कोरिया की वाहन कंपनी हुंडई मोटर्स अपनी शानदार और सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी क्रेटा का फेसलिफ्ट (Hyundai Creta Facelift) वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। ऐसे में क्रेटा फेसलिफ्ट को एक बार फिर से टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया है। इसमें कार की धांसू डिटेल सामने आई है। नीचे जानें क्या है इसकी जानकारी।

Hyundai Creta Facelift की लीक इंटीरियर डिटेल्स

हुंडई क्रेट फेसलिफ्ट की लीक डिटेल्स के मुताबिक, कार का इंटीरियर काफी शानदार रहने वाला है। कार में ऑल ब्लैक थीम के साथ ड्यूल टोन सीट्स मिल सकती है। लीक हुई जानकारी में दावा किया जा रहा है कि कार के पीछे की तरफ रियर सीट्स पर तीन लोगों के लिए हैडरेस्ट मिल सकता है। इसके साथ ही एसी वेंट्स और शानदार डैशबोर्ड दिया जा सकता है।

Hyundai Creta Facelift की संभावित खूबियां

हुंडई अपनी अपकमिंग एसयूवी के एक्सटीरियर में भी बड़ा बदलाव कर सकती है। इससे कार का डिजाइन लगभग नया हो जाएगा। खबरों में दावा किया जा रहा है कि कार में नए एलईडी हैडलैंप, एलईडी लाइट बार के साथ एलईडी टेल लाइट्स मिल सकती है। ये भी कहा जा रहा है कि इसमें 17 इंच के डॉयमंड कट अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि क्रेटा फेसलिफ्ट में सेफ्टी का भी खास ध्यान रखा जाएगा। कार में ADAS फीचर के साथ 360 डिग्री कैमरा और कई एडवांस खूबियां दी जा सकती है।

Hyundai Creta Facelift का अनुमानित इंजन

इस कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर का टर्बोचार्जड पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जा सकता है। कार में 6 स्पीड मैनुअल के साथ 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इस कार का मुकाबला किआ सेल्टॉस, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और एमजी एस्टर से हो सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here