Home ऑटो देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला OLA Electric Scooter हुआ 15000 रुपए...

देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला OLA Electric Scooter हुआ 15000 रुपए तक सस्ता, फटाफट उठाएं लाभ

OLA Electric Scooter काफी सस्ते हो गए हैं। इसे आप 15000 तक की छूट पर घर ला सकते हैं।

0
OLA Electric Scooter
OLA Electric Scooter

OLA Electric Scooter: देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचने वाली ओला कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 15000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। इसकी जानकारी खुद कंपनी की तरफ से आधिकारिक एक्स अकाउंट पर दी गई है। अगर आप भी ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फटाफट नजदीकी डीलर के पास जाकर इसे बुक कर लें। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारी छूट पर खरीदने का ये एक सीमित ऑफर है।

OLA Electric Scooter हुए सस्ते

आपको बता दें, ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से एक जानकारी शेयर की गई है , जिसमें बताया गया है कि, 26 जून तक ग्राहक 15000 तक मिल रही छूट का लाभ उठा सकते हैं। ये डील 20 जून से लेकर 26 जून तक के लिए ही है। जिसमें 5000 की छूट OLA S1X+ Electric Scooter पर मिल रही है। वहीं, 5000 का एक्सचेंज ऑफर Ola S1X+ Electric Scooter पर मिल रहा है। इसके साथ ही OLA S1 Air Electric Scooter और OLA S1 Air+ Electric Scooter पर 2999 की फ्री ओला केयर छूट मिल रही है। इसके साथ ही अन्य 5000 के लाभ भी मिल रहे हैं। अगर कोई ग्राहक इनमें से कोई भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदता है तो उसे ये लाभ इसी डील के हिसाब से ही मिलेगा।

OLA Electric Scooter की बढ़ती जा रही डिमांड

आपको बता दें, देश में सबसे ज्यादा OLA Electric Scooter बिकते हैं। वैसे तो कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों ने भारत में अपने बिजली से चलने वाले दो पहिया वाहन उतारे हुए हैं, लेकिन भारत में हर महीने सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी ओला ही है। ओला का मार्केट शेयर 30 फीसदी का है। बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए कंपनी आने वाले सालों में 4 इलेक्ट्रिक बाइक उतारने की तैयारी में भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version