Home ऑटो बस कुछ दिनों बाद Ola Electric मार्केट में करेगी धूम-धड़ाका, जल्द रिवील...

बस कुछ दिनों बाद Ola Electric मार्केट में करेगी धूम-धड़ाका, जल्द रिवील होगी स्पोर्ट्स लुक में पहली E-Bike

0
Ola Electric
Ola Electric

Ola Electric: देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने अपने चाहने वालों के साथ एक खास जानकारी साझा की है। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर बताया है कि Moveos 4 को आगामी कस्टमर डे 15 अगस्त पर रिवील किया जाएगा। कहा जा रहा है इस दिन कंपनी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर सकती है। जानें क्या है इसकी जानकारी।

Ola Electric New Electric Scooter की लीक जानकारी

बताया जा रहा है कि ओला अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को नई जनरेशन के साथ तैयार कर रही है। ऐसे में इसमें काफी एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे। वहीं, नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को अलग प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। हालांकि इसके कंपोनेट्स समान ही रहेंगे।

दावा किया जा रहा है कि नए स्कूटर में कई अन्य फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे। इसमें डिजिटल डिस्प्ले, तीन नए मोड्स भी दिए जाएंगे। इनमें लाइट, ऑटो और डार्क मोड्स शामिल हैं। खबरों में कहा जा रहा है कि इस नए स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख रुपये होगी।

Ola Electric E-Bike की अनुमानित जानकारी

इसके ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भी टीज किया है। ओला के सीईओ और फाउंडर भाविश अग्रवाल ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक फोटो शेयर की है। इसमें शीट से ढका हुआ एक प्रोडक्ट दिख रहा है, मगर इसमें साफ कुछ भी नहीं है। दावा किया जा रहा है कि ओला की अपकमिंग बाइक एक स्पोर्ट्स बाइक होगी। इसमें काफी शार्प एजेस के साथ फ्यूचरस्टिक डिजाइन दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि ओला की इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक केटीएम बाइक की तरह होगा। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version