Home ऑटो Kia Seltos पर मच गई लूट! फिर नहीं मिलेगा धांसू SUV पर...

Kia Seltos पर मच गई लूट! फिर नहीं मिलेगा धांसू SUV पर बंपर डिस्काउंट, फटाफट जानें फुल डिटेल

0
Kia Seltos
Kia Seltos

Kia Seltos: भारतीय कार बाजार में मिड साइज एसयूवी का काफी अधिक क्रेज बनता जा रहा  है। इस कड़ी में किआ मोटर्स की एक फेमस कार का भी नाम है। हम बात कर रहे हैं किआ सेल्टोस (Kia Seltos) की। इस गर्मी के मौसम में कार के एसी की ठंडी हवा लेना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। साउथ कोरिया की कार निर्माता कंपनी किआ मोटर्स सेल्टोस कार पर भारी छूट दे रही है। इस छूट का फायदा उठाने के बाद आपको काफी फायदा हो सकता है। जानिए क्या है ऑफर की डिटेल।

Kia Seltos पर क्या है ऑफर

किआ सेल्टोस पर ज्यादातर डीलर्स 75000 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में इस कार पर छूट मिल रही है। इसके साथ ही कई डीलर्स क्रोम एलिमेंट्स जैसी कार एक्सिसरीज भी दे रही है। ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। ये ऑफर डीलर्स के पास स्टॉक पर निर्भर करता है। साथ ही इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

Kia Seltos की कीमत

यहां पर आपको जानकारी के लिए बता दें कि किआ सेल्टोस की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 10.90 लाख रुपये है। वहीं, इसके शीर्ष मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 19.65 लाख रुपये है। मालूम हो कि किआ इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि किआ फेसलिफ्ट कार को जुलाई के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है।

फीचर्सKia Seltos
इंजन1493cc
ताकत113bhp
टॉर्क144nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड

Kia Seltos के स्पेसिफिकिशन्स

इस कार में सिग्नेचर टाइगर नॉज वाली ग्रिल, एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी फॉग लाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स, रूफ लाइन, शॉर्क फिन एंटीना और 17 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। इसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, क्रूज कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, डिस्क ब्रेक और 6 एयरबैग्स दिए गए हैं। इस कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये 113bhp की ताकत और 144nm का टॉर्क देती है। इस 5 सीटर कार में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। किसी भी कार पर मिल रहे ऑफर की अधिक जानकारी के लिए नजदीकी कार डीलर से संपर्क करें।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version