Home ऑटो आग को भी मात देने वाले Komaki Venice Electric Scooter में आया...

आग को भी मात देने वाले Komaki Venice Electric Scooter में आया बड़ा अपडेट! देख क्या Ola की बढ़ेगी टेंशन

0
Komaki Venice Electric Scooter
Komaki Venice Electric Scooter

Komaki Venice Electric Scooter: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पेश कर रही है। भारत में अगर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम आता है तो सभी की जुबान पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स आते हैं। इस बीच एथर , टीवीएस और बजाज जैसी कंपनियों का भी अच्छा खासा दबदबा देखने को मिल रहा है।

Komaki Venice Electric Scooter में हुआ अपडेट

इस बीच Komaki Venice Electric Scooter को अपडेट कर दिया गया है। जिसके बाद एडवांस वेरिएंट के साथ इसे लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1,67,500 रुपये क कीमत पर पेश किया गया है। इसे पहले से ज्यादा सेफ बनाने के लिए डिटेचेबल LiFePO4 ऐप से जोड़ा गया है। जो कि, इसे आग लगने से बचाएगा। कंपनी का कहना है कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरियों के सेल में आयरन होता है जो कि, आग को लगने से रोकते हैं।सेफ्टी के लिए इसमें मजबूत स्टाइल का डिजाइन दिया गया है। इसका मुकाबला ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का मुकाबला ओला जैसी कंपनियों से है।इसके साथ ही इसमें Double seats, dual side footrests, better suspension, CBS double disc and keyfob keyless entry and controls जैसे शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं। जो कि, इसे सबसे अलग और खास बनाते हैं।

Komaki Venice Electric Scooter के फीचर्स

फीचरKomaki Venice Electric Scooter
रेंज 200 किमी की रेंज
स्पीड 80 किमी प्रति घंटे 
कनेक्टिविटी फीचर्सTFT screen , board navigation, sound system on-ride calling
वेरियंटVenice Sport Classic ,Venice Sport performance,Venice Ultra Sport

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version