Tuesday, October 22, 2024
HomeऑटोKTM 200 Duke के लॉन्च होते ही TVS, Bajaj और Royal Enfield...

KTM 200 Duke के लॉन्च होते ही TVS, Bajaj और Royal Enfield जैसी बाइक्स की हालत क्या हुई खराब?

Date:

Related stories

Waqf Amendment Bill: JPC बैठक के दौरान TMC MP ने खोया आपा, देखें कैसे घायल Kalyan Banerjee का सहारा बने Asaduddin Owaisi?

Waqf Amendment Bill: देश की राजधानी दिल्ली में आज वक्फ बिल (Waqf Amendment Bill) को लेकर आयोजित हुई संयुक्त संसदीय मीटिंग (JPC) में तीखी झड़प का मामला सामने आया है।

KTM 200 Duke 2023: स्पोर्टस बाइक के दीवानों के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है। KTM 200 Duke 2023 को नए अपेडेट के साथ मार्केट में पेश कर दिया गया है। इसका स्पोर्ट्स लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.96 लाख रुपए रखी गई है।KTM 200 Duke बाइक कंपनी की सबसे पहली स्पोर्टस बाइक थी। जिसे लोगों ने जमकर प्यार किया और खूब खरीदा। इस बाइक के LED headlamp को बदला गया है। इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 199.5cc, single-cylinder, liquid-cooled, DOHC, FI इंजन दिया गया है। ये 25PS की पावर और 19.2Nm की torque देती है। इस नई बाइक के सेफ्टी फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसमें दोनों तरफ डिस्क ब्रेक के साथ-साथ डुअल-चैनल एबीएस चैनल भी दिया गया है। चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

KTM 200 Duke 2023 के फीचर्स

फीचर्स KTM 200 Duke 2023
इंजन199.5cc, single-cylinder, liquid-cooled, DOHC, FI engine
पावर/टार्क25PS power और 19.2Nm torque
ट्रासमिशन6-speed transmission
कलरElectronic Orange और Dark Silver Metallic

KTM 200 Duke 2023 बाइक में क्या है खास

इस बािक को लॉन्च करते हुए बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट सुमीत नारंग ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,”यह एलईडी हेडलैंप अपग्रेड मोटरसाइकिल को पहले से ज्यादा शार्प और प्रीमियम बनाता है। इस अपग्रेड के साथ, हम उस क्रांति को जारी रख रहे हैं, जिसकी शुरुआत केटीएम 200 ड्यूक के भारत में पहली बार लॉन्च होने पर परफॉर्मेंस बाइकिंग सेगमेंट में हुई थी।” KTM 200 Duke 2023 में कई बड़ा बदलाव किए गए हैं। अगर आप किसी अच्छी बाइक को खरीददना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस बाइक का मुकाबला TVS Apache RTR 200 4V और Bajaj Pulsar NS200,Suzuki Gixxer SF250 और Royal Enfield Classic जैसी बाइक्स से है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories