Tuesday, October 22, 2024
HomeऑटोRoyal Enfield की Classic 650cc के आगे पानी भरेगी KTM बाइक! धांसू...

Royal Enfield की Classic 650cc के आगे पानी भरेगी KTM बाइक! धांसू फीचर्स से लैस जल्द मचा सकती है तहलका

Date:

Related stories

Royal Enfield: देश में मोटरसाइकिल सेक्टर में एक से बढ़कर एक नई बाइक आने वाली है। देश में हाई सीसी इंजन वाली बाइक की बात होती है तो इसमें रॉयल एनफील्ड कंपनी का नाम जरूर आता है। रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का लुक काफी आट्रेक्ट्रिव होता है, यही वजह है कि इसका डिजाइन काफी यूनिक होता है। अगर आप भी रॉयल एनफील्ड बाइक को पसंद करते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी काम की रहने वाली है। दरअसल रॉयल एनफील्ड ने एक नई (Royal Enfield Classic 650cc) बाइक पर काम करना शुरू कर दिया है।

Royal Enfield Classic 650cc को किया गया स्पॉट

बताया जा रहा है कि इस बाइक का नाम रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 होगा। इस बाइक को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि इस बाइक को आने वाले समय में पेश किया जा सकता है। लीक जानकारी में बताया गया है कि इस नई बाइक का डिजाइन अपनी मशहूर बाइक क्लासिक 350 से काफी हद तक मिलता है।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

Royal Enfield Classic 650cc की संभावित जानकारी

Royal Enfield Classic 650cc का साइड लुक और स्पोक व्हील्स सब कुछ 350 का अपडेटेड वर्जन लगता है। क्लासिक 650 को इंटरसेप्टर 650 के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसमें सर्कुलर हैडलैंप, टेल लैंप्स, मिनीमिस्टीक लुकिंग फ्यूल टैंक दिया गया है। इसके साथ ही इसमें एलईडी लाइटिंग भी दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इस बाइक में फ्रंट में टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और रियर में डुअल शॉक ऑब्जर्वर दिया जा सकता है। इसमें स्लीपर क्लच के साथ दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक मिल सकता है।

फीचर्सRoyal Enfield Classic 650cc
इंजन649cc
पावर47bhp
टॉर्क52nm
ट्रांसमिशनमैनुअल

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 को 3 से लेकर 3.20 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक को साल 2025 के अंत तक बाजार में पेश किया जा सकता है। हालांकि, इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories