Thursday, October 24, 2024
HomeऑटोMahindra Thar की चाहत रखने वालों का टूटा दिल, कंपनी ने एक...

Mahindra Thar की चाहत रखने वालों का टूटा दिल, कंपनी ने एक झटके में बढ़ा डाले इतने सारे पैसे

Date:

Related stories

Mahindra Scorpio N या ऑफ-रोडिंग Thar, जानें कीमत से लेकर फीचर के मामले में कौन है बेस्ट?

Mahindra Scorpio N vs Mahindra Thar: भारतीय ऑटो मार्केट की बहुराष्ट्रीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड को लेकर खूब सुर्खियां बनती हैं। दरअसल Mahindra समय की डिमांड को देखते हुए ऑफ-रोडिंग Thar व Scorpio N जैसे शानदार गाड़ियों को ऑटो बाजार में उतार चुकी है।

Mahindra Thar: देश की बड़ी कंपनियों में शुमार हो चुकी Mahindra कार अपने चाहने वालों को एक से बढ़कर एक बेहतरीन कारों का तहफा देती रहती है। ऐसे में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार की अगर बात होती है तो सभी की जुबान पर Mahindra Thar का नाम आता है। लोग इसे लाइफ स्टाइल दिखाने या फिर स्टेटस दिखाने के लिए खरीदते हैं। यही कारण है कि इस धाकड़ कार का कोई दूसरा विकल्प नजर नहीं आता है। लेकिन अब Mahindra Thar के चाहने वालों को बड़ा झटका लग गया है। कंपनी की तरफ से इस बेहद शानदार कार पर 1 लाख रुपए से लेकर 1.05 लाख रुपए तक बढ़ा दिए गए हैं। चलिए आपको Mahindra Thar के बढ़े हुए वेरियंट के बारे में बताते हैं। महिंद्रा थार को बीएस 6 फेज- 2 और आरडीई उत्सर्जन मानदंडों के बदलाव करने के बाद ही महंगा किया गया है।

ये भी पढ़ें: ऐसे ही नहीं किंग कहा जा रहा Honda Forza 350 स्कूटर! पावरफुल इंजन और दमदार माइलेज से लाएगा सुनामी

Mahindra Thar के इन वेरियंट के बढ़े पैसे

कीमतMahindra Thar
55000mahindra thar ax opt 6 seater
1.5 लाखmahindra thar lx hard top
28000SUV मॉडल

Mahindra की प्लानिंग

महिन्द्रा बहुत जल्द अपना बेस वेरियंट लॉन्च करने जा रही है। इस वेरियंट को  AX AC  नाम से पेश किया जा सकता है। फिलहाल इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि, इस, कार में फ्रंट फेसिंग सेकंड-रो सीटिंग अरेंजमेंट  जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। महिन्द्रा की कारो की डिमांड काफी बढ़ती जा रही है। जिसको देखते हुए कंपनी की तरफ से अब इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च करने की भी तैयारी की जा रही है। लेकिन अचानक से महिन्द्री की थार की कीमत बढ़ने से ग्राहकों को काफी बड़ा झटका लगा है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories