Home ऑटो Mahindra XUV 700 का नया वेरियंट क्या बढ़ाने आ रहा Tata Harrier...

Mahindra XUV 700 का नया वेरियंट क्या बढ़ाने आ रहा Tata Harrier की टेंशन?

Mahindra XUV 700 का नए वेरियंट आ रहा है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसमें ग्राहकों को काफी बदलाव मिल सकते हैं।

0
Mahindra XUV 700
Mahindra XUV 700

Mahindra XUV 700: महिन्द्रा की अगर सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों की बात कही जाए तो उसमें Mahindra XUV 700 कार का नाम जरुर आता है। ग्राहक पिछले कुछ समय से इस गाड़ी पर खूब प्यार और विश्वास जता रहे हैं। ये एक 5 सीटर कार है जो कि 14 लाख के बेस वेरियंट से शुरु होती है और 26 लाख तक के टॉप वेरियंट पर जाती है।

Mahindra XUV 700 का आ सकता है नया वेरियंट

Mahindra XUV 700 का Sport Utility लुक लोगों को काफी पसंद आता है। इस कार को साल 2021 में पेश किया गया था। तभी से इसका काफी जलवा देखने को मिल रहा है। इस कार का मुकाबला Tata Harrier जैसी गाड़ियों से है। कार की बढ़ती डिमाडं को देखते हुए कपनी बहुत जल्द इसका 6 सीटर वेरियंट लेकर आ रही है।

गाड़ी में होंगे बड़े बदलाव

इस गाड़ी के कुछ फीचर्स लीक हुए है, जिसमें captain seats, auto-dimming internal rear-view mirror और ventilated seats जैसी खासियत हो सकती हैं। इसकी सेकेंड रॉ की सीट्स में फोल्डेबल सीट मिल सकती हैं। जो कि, जर्नी को और भी ज्यादा आसान बनाएगी। खबरों की मानें तो इसके करेंट मॉडल की तरह इसमें किसी भी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा।

महिन्द्रा की SUV की डिमांड बढ़ती जा रही

Mahindra XUV 700 महिन्द्रा की एक ऐसा गाड़ी है जिसकी डिमांड लगातार बढ़ती ही जा रही है। यही वजह है कि, कंपनी इसका इलेक्ट्रिक वर्जन पेश करने की तैयारी में हैं। महिन्द्रा की तरफ से दी गई जानकारी की मानें तो इस गाड़ी की इतनी ज्यादा डिमाडं बढ़ चुकी है कि, लोग लगातार बुकिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं SUV सेगमेंट में 2 लाख से ज्यादा अभी ऑर्डेर पेंडिंग है। इसकी वजह से बाजार में भी कंपनी की हिस्सेदारी बढ़ी है। फिलहाल कंपनी ने इसके नए वेरियंट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन इसकी लीक खबर ने काफी चर्चा बढ़ा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version