Home ऑटो Mahindra XUV300 और Skoda Slavia का ये बड़ा अंतर खरीदने से पहले...

Mahindra XUV300 और Skoda Slavia का ये बड़ा अंतर खरीदने से पहले जरूर जान लें वरना जिंदगी भर पश्चाताएंगे

0

Mahindra XUV300 vs Skoda Slavia: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Mahindra और Skoda अपनी एक से बढ़कर एक गाड़ियों को मार्केट में पेश करते रहते हैं। ग्राहक इन दोनों ही कंपनियों की गाड़ियों का बेसब्री से इंतजार करते रहते है। इन दिनों ग्राहकों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली गाड़ियां Mahindra की XUV300 और Skoda की Slavia है। इन कारों ने ग्राहकों का दिल चुराया हुआ है। ऐसे में अगर आप कंफ्यूज हैं कि, कौन सी कार खरीदें तो आपके हर सवाल का आज जवाब मिलने वाला है। आज हम आपको Mahindra XUV300 और Skoda Slavia कार के बीच की कंपैरिजन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत बाद आप इन दोनों में से कोई एक कार जरूर खरीद लेंगे।

ये भी पढ़ें: दुनिया की सबसे मंहगी कार Bugatti Chiron हुई नीलाम, कीमत को देख अरबपतियों के भी छूटे पसीने

Mahindra XUV300 और Skoda Slavia की तुलना

तुलनाMahindra XUV300 Skoda Slavia
कीमत15,27,68021,14,467
इंजन टाइप1.2L Petrol1.5 L TSI Petrol
सिलेंडर34
माइलेज20.0 kmpl14.14 kmpl
फ्यूल टैंक कैपेसिटी42.0 (Litres)45.0 (Litres

कौन सी कार खरीदें?

Mahindra XUV300 और Skoda Slavia दोनों ही बेहतरीन कार हैं जो कि, पेट्रोल इंजन पर दौड़ती हैं। इन फीचर्स और कीमत को देखते हुए आप इन दोनों में से कोई भी कार खरीद सकते हैं। दोनों ही कंपनियों की ये गाड़ियां काफी जबरदस्त हैं। आपको बता दें, महिन्द्रा और स्कोडा की दोनों ही कारें मार्केट में उपलब्ध हैं। आप अपनी पसंद और आवश्यकता के अनुसार इन दोनों में से कोई भी कार घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: FIRE-BOLTT, NOISE TWIST और BOAT WAVE EDGE में से कौन सी स्मार्टवॉच है सबसे अच्छी, एक बार में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version