Tuesday, October 22, 2024
Homeऑटोसबसे ज्यादा बिकने वाली Maruti Alto K10 को चंद हजार के फाइनेंस...

सबसे ज्यादा बिकने वाली Maruti Alto K10 को चंद हजार के फाइनेंस पर अपना बनाने का मौका, अब हर गरीब का सपना होगा साकार

Date:

Related stories

Amit Shah और पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann की खास बातचीत! धान खरीद में आ रही समस्या को लेकर हुई चर्चा

Amit Shah: पंजाब में धान फसल की कटाई जारी है। इसी क्रम में 'मान सरकार' किसानों से धान खरीद (Paddy Purchase) कर उनके खाते में मात्रा के हिसाब से रकम ट्रांसफर कर रही है।

Maruti Alto K10: अगर आपका सपना भी किसी गाड़ी को खरीदने का कर रहा है लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे। भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अगर किसी ऑटो कंपनी की बात होती है तो सबका ध्यान मारुति पर जाता है। Maruti Suzuki सबसे सस्ती गाड़ियो को लॉन्च करने वाली कंपनी मानी जाती है। यही कारण है कि, भारत के 80 प्रतिशत मीडिल क्लास के लोग maruti suzuki की गाड़ियो को खरीदना पसंद करते है। जिसकी वजह से भारत में सबसे ज्यादा सेल करने वाली कंपनी मारुति बनती जा रही है। maruti suzuki की गाड़ियां देश और विदेश दोनों में ही पसंद की जाती हैं।

Maruti Alto K10 के फीचर्स

बूट स्पेस214 लीटर का बूट स्पेस
फ्यूल टाइपCNG फ्यूल ऑप्शन 
सीट4
साइजलंबाई 3530mm, चौड़ाई 1490mm और ऊंचाई 1520mm
इंजन998सीसी पेट्रोल इंजन 
गियरबॉक्स5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स
पावर5300rpm पर 55.92bhp की पावर 
टार्क3400rpm पर 82.1Nm का टॉर्क 
माइलेज24.39 किलोमीटर 
खास फीचर्सRemote trunk opener, remote fuel lead opener, glove compartment, digital clock and odometer, adjustable headlights, manual rear view adjustment, halogen headlamps, anti-lock braking system, child safety locks, 2 airbags, seatbelts warning, EBD and speed alert features

50 हजार रुपए में कैसे खरीदें

भारत में अगर सबसे ज्यादा बिकने वाली मारुति की Maruti Alto K10 कार है। ये कार 5 लाख रुपए से भी कम में आपको मिल जाएगी। मारुति की इस खास कार का बेस मॉडल की शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है जो कि ऑन रोड 5 लाख से कम में पड़ती है। अगर आपका बजट लाखों में नहीं है तो भी आप 50 हजार रुपए की EMI बनाकर 5 सालों तक किस्त बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 8 फीसदी तक का ब्याज देना पड़ेगा। जिसके बाद आप प्रतिमाह 8000 रुपये की EMI बनवाकर इस कार को अपना बना सकते हैं। EMI के लिए आप नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं। ये कार एक  CNG फ्यूल ऑप्शन कार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories