Home ऑटो मारुति सुजुकी की इस शानदार कार को 2 लाख में घर ले...

मारुति सुजुकी की इस शानदार कार को 2 लाख में घर ले जाने का मौका, सेफ्टी के लिए मिलते हैं ABS समेत कई एडवांस फीचर्स

Maruti Suzuki Brezza: अगर आप कम दाम पर मारुति सुजुकी कंपनी की कार को घर लाना चाहते हैं तो आपको इस खबर को ध्यान से पढ़ना चाहिए। ब्रेजा एक शानदार कार है, इस कार में बेहतरीन डिजाइन के साथ काफी दमदार फीचर्स मिलते हैं।

0
Maruti Suzuki Brezza

Maruti Suzuki Brezza: देश के ऑटो बाजार में मारुति सुजुकी कंपनी की कई गाड़ियां धूम मचा रही हैं। कार मार्केट में मारुति सुजुकी की अच्छी-खासी पकड़ है। इसी वजह से मारुति सुजुकी की कारों की बिक्री अच्छी होती है। हर महीने की सेल में कंपनी अपनी कई कारों के नाम दर्ज कराती है। ऐसे में अगर आप भी मारुति सुजुकी की एसयूवी घर लाने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक गजब का चांस है। दरअसल इन दिनों एसयूवी कारों का चलन काफी अधिक है। ऐसे में मारुति सुजुकी ब्रेजा (Maruti Suzuki Brezza) एक कमाल का ऑप्शन है। इस कार को आप 2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Brezza LXI की कीमत

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी की ब्रेजा के बेस मॉडल के एलएक्सआई वेरिएंट को 2 लाख रुपये में अपने साथ लेकर जा सकते हैं। मगर इसके लिए आपको इस कार पर फाइनेंस प्लान का फायदा उठाना होगा। इसके लिए आपको हर महीने EMI चुकानी होगी, जिसके बाद ये कमाल की कार आपकी हो जाएगी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस कार की एक्सशोरूम कीमत 8.29 लाख रुपये से लेकर 14.14 लाख रुपये (नई दिल्ली) है।

Maruti Suzuki Brezza LXI का फाइनेंस प्लान

इस कार की ऑन रोड कीमत 932528 रुपये है। ऐसे में आप इस कार को 2 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीदते हैं तो आपको 732528 रुपये का लोन लेना होगा। इतनी रकम पर लोन की अवधि 5 साल होगी, ऐसे में आपको 9 फीसदी की दर से लोन मिलता है तो आपको 5 साल तक के लिए हर महीने 15206 रुपये की EMI भरनी होगी।

इस बात का ध्यान रखें कि यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। मारुति सुजुकी की इस कार को खरीदने से पहले आप पास के मारुति सुजुकी डीलरशिप पर जाकर कार के लोन और EMI की जानकारी जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version