Home ऑटो Maruti Suzuki Discount: जून में मारुति ने एक साथ गिराए 9 गाड़ियों...

Maruti Suzuki Discount: जून में मारुति ने एक साथ गिराए 9 गाड़ियों के दाम, Wagon-R से लेकर Baleno तक हुई सस्ती

Maruti Suzuki Discount: मारुति की 9 बेहतरीन गाड़ियां सस्ती हो गई हैं।

0
Maruti Suzuki Discount

Maruti Suzuki Discount: अपनी सस्ती और ईधन बचाने वाली गाड़ियों के लिए पहचान बना चुकी मारुति ने एक बार फिर से अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों के दाम गिरा दिए हैं। 1 जून से मारुति की Alto K10, S-Presso, Celerio, Wagon-R,Swift, Dzire, Baleno, Fronx और Ignis जैसी 9 गाड़ियां सस्ती हो गई है।

Maruti Suzuki Discount का उठाएं लाभ

आपको बता दें, मारुति की ये कारें हर महीने सबसे ज्यादा बिकती हैं। इतना ही नहीं बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में भी इनकी गिनती होती है। अगर आपका प्लान मारुति की किसी किफायती गाड़ी को खरीदने का कर रहा है तो बुक कर सकते हैं।दामों की कटौती की जानकारी कंपनी की तरफ से आधिकारिक रुप में प्रेस रिलीज जारी करके दी गई है।

Auto Gear Shift क्या होता है?

जिन गाड़ियों के दाम कम हुए हैं वो सभी Auto Gear Shift कारें हैं। कंपनी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि, ऑल्टो K10, एस-प्रेसो, सेलेरियो, वैगन-आर, स्विफ्ट, डिजायर, बलेनो, फ्रोंक्स और इग्निस के AGS वेरिएंट की कीमतों में 5,000 रुपये की कटौती की गई है। नई कीमतें 1 जून, 2024 से लागू होंगी। इन गाड़ियों से 5000 रुपए कम कर दिए गए हैं। इसका साभ उठाने के लिए आप नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

इस डिस्काउंट को लेने से पहले Auto Gear Shift के बारे में जरुर जान लें। ऑटो गियर शिफ्ट एक तकनीक है जो कि, आपको ड्राइव करते हुए ऑटोमैटिक और मैनुअल मोड के बीच स्विच करने की सुविधा देती है। ऑटो गियर शिफ्ट को ईज़ी ड्राइव ट्रांसमिशन के नाम से भी जाना जाता है। इससे गाड़ी चलाना आसान हो जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version