Home ऑटो Kia, Mahindra और Hyundai को टक्कर देने वा Maruti Suzuki Invicto कार...

Kia, Mahindra और Hyundai को टक्कर देने वा Maruti Suzuki Invicto कार को 25000 रुपए में करें बुक

0
Maruti Suzuki Invicto
Maruti Suzuki Invicto

Maruti Suzuki Invicto: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी कही जाने वाली Maruti की मोस्ट अवेटेड कार Maruti Suzuki Invicto का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है। इस 7 सीटर कार की बुकिंग आज से शुरु हो गई है। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुकिंग  कर सकते हैं। इस कारको 25000 रुपए देकर बुक कर सकते हैं। अगले महीने 5 जुलाई को इस कार को लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद इसकी बुकिंग शिरु हो जाएगी। Maruti Suzuki Invicto की कीमत का खुलासा भी लॉन्चिग के दौरान ही होगा खबरों की मानें तो इस कार को 20 लाख के आस-पास की कीमत हो सकती है। इस कार का मुकाबला Hycross, Kia Carnival, Mahindra XUV700 7-सीटर, Hyundai Alcazar और MG Hector Plus जैसी धाकड़ गाड़ियों से होने वाला है।

ये भी पढे़ं: Rahul Gandhi Birthday: खुद का घर नहीं, न कोई वाहन, बैंक खातों में सिर्फ 18 लाख, आखिर साल का कितना कमाते हैं राहुल गांधी

Maruti Suzuki Invicto Car के संभावित फीचर्स

फीचर्सMaruti Suzuki Invicto
टायरयूनीक अलॉय व्हील डिजाइन/ व्हीलबेस 2850 मिमी
इंजन 2.0 लीटर स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन
ट्रांसमिशनe-CVT ट्रांसमिशन ऑप्शन/ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन
कीमत25.03 लाख से 29.99 लाख रुपये
पावर183hp की पावर
एडवांस फीचरअडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) 
डिजाइनलंबाई 4735 मिमी, चौड़ाई 1850 मिमी, ऊंचाई 1795 मिमी
बूट स्पेस 300L
ईंधन टैंक 52L
टार्क204Nm टार्क 

Maruti Suzuki Invicto में क्या होंगे बड़े बदलाव

Ertiga और XL6 के बाद मारुति की ये तीसरी MVP कार होगी। इस कार की सेल कंपनी नेक्सा नेटवर्क के द्वारा करेगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि, ये मारुति की पहली ऐसी कार होगी। जिसकी कीमत 20 लाख के ऊपर होगी। इस कार की headlight, tail light inserts और unique alloy wheel डिजाइन में बदलाव किए जा सकते हैं। इस कार में ग्राहकों को सनरुफ भी मिलने वाला है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version