Tuesday, October 22, 2024
Homeऑटोमात्र 100000 देकर घर ला सकते हैं Maruti Suzuki Swift CNG कार,...

मात्र 100000 देकर घर ला सकते हैं Maruti Suzuki Swift CNG कार, 30.9KM की माइलेज और अच्छा पिकअप जीत लेगी आपका दिल

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Fronx: धाकड़ सेफ्टी फीचर के साथ लोगों का दिल जीत रही मारुति सुजुकी फ्रोंक्स, देखें डिटेल

Maruti Suzuki Fronx: भारतीय ऑटो जगत की चर्चित वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी आए दिन वाहनों को लेकर नए-नए अपडेट देती रहती है। इसी क्रम में मारुती के चर्चित कार फ्रोंक्स (Maruti Suzuki Fronx) को लेकर भी नए अपडेट सामने आए हैं।

Maruti Suzuki Swift CNG: देश में मई 2023 में सबसे ज्यादा कारों की सेल करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की ऑटो बाजार में काफी अच्छी पकड़ है। इस समर सीजन में गर्मी की छुट्टियों पर जाने के लिए आप भी एक अच्छी हैचबैक कार खरीदने की सोच रहे हैं मगर आपका बजट कम है तो समझिए आपकी सारी परेशानी दूर होने वाली है। हम आपके Maruti Suzuki Swift CNG कार का एक बढ़िया प्लान लेकर आए हैं।

Maruti Suzuki Swift CNG कार को 1 लाख में खरीदें

इसके बाद आपका कार खरीदने का सपना आसानी से पूरा हो जाएगा। मारुति सुजुकी ने इस कार को सीएनजी के दो वेरिएंट में पेश किया है। इसमें वीएक्सआई और जेडएक्सआई शामिल है। आपको बता दें कि इन वेरिएंट को 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट के साथ आसानी से घर लेकर जाया जा सकता है। जानिए क्या है इस कार का फाइनेंस प्लान।

ये भी पढ़ें: सारे काम धंधे छोड़कर लोग Maruti Suzuki Jimny की कर रहे हैं धड़ाधड़ बुकिंग, खूबियां जानकर आप भी खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर!

Maruti Suzuki Swift CNG कार पर फाइनेंस प्लान

Maruti Suzuki Swift CNG के वीएक्सआई वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 7.85 लाख रुपये है। वहीं, इस कार की ऑन रोड कीमत 895019 लाख रुपये है। इस कार को एक लाख रुपये की डाउनमेंट पेमेंट देने के बाद 795019 लाख रुपये रह जाएंगे। इतनी रकम को चुकाने के लिए आपको बैंक से 9 फीसदी की दर पर 5 साल के लिए कार लोन लेना होगा। इस तरह से आपको अगले 5 सालों तक 16503 रुपये महीने की ईएमआई भरनी होगी। इसके बाद ये हैचबैक कार आपकी हो जाएगी।

Maruti Suzuki Swift CNG कार की खूबियां

मारुति सुजुकी Swift सीएनजी कार में शानदार लुक के साथ 1197cc का इनलाइन 4 सिलेंडर दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये 76bhp की ताकत और 98.5nm का टॉर्क दिया गया है। इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। ये कार FWD ड्राइव के साथ आती है। ये कार 30.9KM की माइलेज देती है।

फीचर्सMaruti Suzuki Swift CNG
इंजन1197cc
ताकत76bhp
टॉर्क98.5nm
गियरबॉक्स5 स्पीड मैनुअल
माइलेज30.9KM

यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए कार फाइनेंस की जानकारी दी गई है। इस कार का फाइनेंस प्लान लेने के लिए मारुति सुजुकी के नजदीकी डीलरशिप के पास जाना चाहिए। साथ ही कार के लिए ईएमआई और कार लोन की जानकारी के लिए बैंक से इस बारे में अधिक जानकारी हासिल करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Pad 6 vs Realme Pad X: मिड रेंज में तलाश रहे हैं बढ़िया टैबलेट तो इनके फीचर्स पर डाल सकते हैं एक नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories