Home ऑटो कम कीमत में इन धाकड़ फीचर्स से राज करती है Maruti Suzuki...

कम कीमत में इन धाकड़ फीचर्स से राज करती है Maruti Suzuki WagonR, ऐसे ही नहीं कही जाती लाडली

0
Maruti Suzuki WagonR
Maruti Suzuki WagonR

Maruti Suzuki WagonR: भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Maruti के वाहनों को खूब पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, कंपनी भी अपने ग्राहकों का खूब ध्यान रखती है। मारुति Maruti Suzuki ने इस साल अपने सबसे शादनादार कारें Maruti Fronx and Maruti Jimny को लॉन्च किया है। इन दोनों गाड़ियों का काफी दबदबा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अभी भी लोगों की डिमांड Maruti Suzuki WagonR कार को लेकर लगातार बढ़ती ही जा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, Maruti Suzuki WagonR हर महीने कंपनी की टॉप सेलिंग कार में शामिल होती है और कंपनी का खूब फायदा कराती ही।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स

फीचर्सMaruti Suzuki WagonR
दो इंजन1.0-लीटर पेट्रोल और एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन
पावर/टार्क67PS/89Nm और 90PS/113Nm
ट्रांसमिशन5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन
माइलेज  23.56 किमी से  24 किमी तक
वेरियंट LXi, VXi, ZXi और ZXi+ 
कीमत 5.55 लाख रुपये से लेकर 7.43 लाख तक
बूट स्पेस341 लीटर
कलरदो डुअल-टोन और 6 मोनोटोन

Maruti Suzuki WagonR कार में क्या है खास

मई में ये कार देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में तीसरे नंबर पर थी। इस कार की सबसे ज्याजा बिक्री इसके बेहतरीन माइलेज पर होती है। अच्छा माइलेज देने वाली ये देश की सबसे ज्याा बिकने वाली कारों में से एक है। इस कार का मुकाबला टाटा टियागो जैसी गाड़ियों से है। अगर आप भी सस्ते में अच्छा माइलेज देने वाली कार को तलाश रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version