Home ऑटो लॉन्च से पहले स्पॉट हुई MG Comet EV ने अपनी क्यूटनेस से...

लॉन्च से पहले स्पॉट हुई MG Comet EV ने अपनी क्यूटनेस से धड़काया लोगों का दिल, सस्ते में देगी महंगे का मजा

0

MG Comet EV: Morris Garages अपनी नई और छोटी सी कार MG Comet EV को जल्द लॉन्च कर सकती है। MG की ये कार दिखने में काफी प्यारी और क्यूट है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी लोगों को बोहद भा रहे हैं। इसे हाल ही में गुरुग्राम में स्पॉट किया गया है। गुरुग्राम में इसकी टेस्टिंग की जा रही थी तभी लोगों ने उसे देखा है। यह कार मारुति सुजुकी ऑल्टो से भी छोटी है। यह कंपनी की फुल इलेक्ट्रिक कार है। खबरों की मानें तो इसे अप्रैल 2023 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस कार की सामने आई हुई डिटेल्स से रूबरू कराने जा रहे हैं। हालांकि ये अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स आदि हैं। सटीक जानकारियां कार के लॉन्च होने के बाद ही सामने आ सकेंगी।

ये भी पढ़ें: ये पांच SUV यमराज से करेंगी आपकी रक्षा, सेफ्टी के मामले में हैं सबसे बेस्ट

MG Comet EV के स्पेसिफिकेशन्स क्या हो सकते हैं

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इसमें दो बैटरी पैक दिइ जा सकते हैं। पहला बैटरी पैक 30 kWh क्षमता वाला हो सकता है तो वहीं दूसरा बैटरी पैक 50 kWh क्षमता वाला हो सकता है। इसमें होम चार्जर के अलावा फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन मिलता है। इसके 30 kWh क्षमता वाली बैटरी के वेरिएंट में 150 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है और 50 kWh क्षमता वाली बैटरी के वेरिएंट में 200 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है।

MG Comet EV के फीचर्स क्या हो सकते हैं

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है। इसमें फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर, वाईफाई कनेक्टिविटी, ईबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटो एसी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं।

क्या हो सकती है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि उम्मीद लगाई जा रही थी कि इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत 8 लाख से 10 लाख रुपए तक हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Chetak और Hero को पछाड़ TVS और Ather ने बेच डाले ताबड़तोड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन फीचर्स के दम पर कायम की बादशाहत

Exit mobile version