Home ऑटो MG ने पेश की ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाका’, 230 किमी की रेंज...

MG ने पेश की ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाका’, 230 किमी की रेंज और कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है Comet EV

0

MG Comet EV: ऑटोमोबाइल्स कंपनी MG ने अपनी Comet EV से पर्दा उठा दिया है। इस छोटी इलेक्ट्रिक कार को कल भारत में पेश कर दिया गया है। यह कंपनी की ZS EV के बाद दूसरी इलेक्ट्रिक कार है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस कार को जल्द ही एक या दो महीने में लॉन्च कर सकती है। इस नई इलेक्ट्रिक कार को SAIC-GM-Wuling के ग्लोबल स्मॉल इलेक्ट्रिक व्हीकल (GSEV) पर बनाया गया है। बता दें कि MG ने अपनी इस कार के केबिन और फीचर्स की जानकारी पहले ही दे दी थी। तो हम आपको इस कार से जुडी सभी जनकारियां आगे बताने वाले हैं।

MG Comet EV की स्पेसिफिकेशन

कंपनी की इस बॉक्सी MG Comet EV में 17.3kWh का बैटरी पैक देखने को मिलेगा और इस बैटरी पैक को एक बार चार्ज करने पर 230 किलोमीटर तक की दूरी को तय किया जा सकेगा। इस बैटरी को 3.3 KW के चार्जर से 10-80% चार्ज होने में 5 घंटे और फुल चार्ज होने में 7 घंटे का समय लगेगा। इस छोटी इलेक्ट्रिक कार की में दी गई मोटर 41bhp की पावर और 110Nm का टार्क जेनरेट करेगी।

Car MG Comet EV
Battery 17.3kWh
Charging Time 7 Hours
Power 41bhp
Torque 110Nm

 

MG Comet EV के फीचर्स

इस कार के इंटिरियर की बात करें तो, इसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक बड़ा डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इस कार में ट्विन-स्पोक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और एलईडी हेडलैंप भी दिया गया है। नई MG Comet EV में 2 दरवाजे और 12 इंच के व्हील दिए गए हैं। इस कार को ब्लू, ग्रीन, ऑरेंज और रेड जैसे 4 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

MG Comet EV की कीमत

इस छोटी 4 सीटर इलेक्ट्रिक कार की कीमत को लेकर अभी की खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह कार 10 लाख रुपये से लेकर 15 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत पर लॉन्च हो सकती है।

ये भी पढ़ें: रेंज से लेकर बैटरी तक में Bounce Infinity और Okinawa Praise Pro में से कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर है ज्यादा धाकड़, यहां देखें कंपैरिजन

Exit mobile version