Home ऑटो गाड़ियों के शौकीन MS Dhoni के पास है दमदार गाड़ियों का शोरुम,...

गाड़ियों के शौकीन MS Dhoni के पास है दमदार गाड़ियों का शोरुम, वीडियो देख दंग हो रहे फैंस

Dhoni Bike Collection
Dhoni Bike Collection

MS Dhoni: महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत का वो खिलाड़ी जिसको लेकर खूब चर्चाएं चलती रहती है। कभी वो खिलाड़ी विकेट के पीछे से खेल को बदल देता है तो कभी क्रिकेट की क्रिच से गेंद को स्टेडियम पार करा के। कभी-कभी ये खिलाड़ी क्रिकेट की पीच से हटकर अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहता है। कईयों की माने तो धोनी के पास ढेर सारे वेरिएंट के कुत्ते हैं तो कोई धोनी के गाड़ियों के शौक की बात करता है। इन दिनों धोनी के गाड़ियों की शौक की चर्चा एक बार फिर जोरो पर है । कहा जा रहा है कि धोनी के पास एक फॉर्म हाउस पर कई सारी बाइके हैं। कई सोशल मीडिया हैंडलर्स ने तो यहाँ तक कह दिया कि ये फॉर्म हाउस किसी गाड़ी के शोरुम से कम नही।


अपने गाड़ियों के कलेक्शन को लेकर चर्चा मे क्यों हैं धोनी


भारत के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद और सुनील जोशी अपनी झारखंड यात्रा के दौरान रांची में धोनी के फॉर्म हाउस पर पहुँच गए जहां उनकी गाड़ियों का कलेक्शन देखकर उनके होश उड़ गए । इसे देखने के बाद वेंकटेश ने अपनी ट्विटर से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – “मैंने किसी व्यक्ति में ये सबसे पागलपन भरा जुनून देखा है। क्या संग्रह है और क्या आदमी हैं धोनी। एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति। यह उनके रांची स्थित घर में बाइक और कारों के संग्रह की एक झलक है। बस उस आदमी और उसके जुनून से अभिभूत हो गया।”


धोनी हैं बाइक के शौकीन


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी अपनी बाइक के दीवानगी को लेकर खूब चर्चाओं में रहते हैं। उन्हें जब भी समय मिलता है वो अपनी बाइक के साथ ड्राइव पर निकल पड़ते हैं। आए दिनों उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जहाँ वो अपनी स्पोर्टस तो कभी रॉयल इनफील्ड की बाइक के साथ नजर आते रहते हैं।


अपनी गाड़ियों का खुद ख्याल रखते हैं कप्तान


खबरों की माने तो माही अपनी स्पोर्टस बाइक से लेकर अपनी विंटेज कारों तक का ख्याल खुद ही रखते हैं ।कई दफा तो सोशल मीडिया पर बाइक सर्विस के साथ धोनी का तस्वीर भी वायरल हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version