Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोमच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों...

मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

Date:

Related stories

Bajaj Triumph: भारत में मोटरसाइकिलों के प्रति आसानी से क्रेज देखा जा सकता है। बाइक सेगमेंट में बजाज, होंडा और हीरो जैसी कंपनियों की कई बाइक हैं, जो अपने धांसू मॉडल के दम पर मार्केट में राज कर रही हैं। अगर आप एक बाइक लवर हैं तो आपको ये खबर पसंद आएगी।

Bajaj Triumph करेगी धमाका

देश में बजाज ट्रायंफ (Bajaj Triumph) मिलकर एक बाइक लाने वाले थे, जिसमें काफी अच्छा लुक और फीचर्स दिए जा सकते हैं। बजाज ट्रायंफ की साझेदारी की नई बाइक अब ग्लोबल लॉन्च के लिए तैयार है। आपको बता दें कि ट्रायंफ इंडिया ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इस बाइक को ग्लोबल पेश करने की तारीख का ऐलान किया है। कंपनी ने बताया है कि इस बाइक को 27 जून 2023 को लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

Bajaj Triumph के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Triumph की नई बाइक में 350 से 400cc का इंजन दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस बाइक में आईकॉनिक बोनविले रेंज दी जा सकती है। इसका बॉडी स्टाइल रोडस्टर जैसा हो सकता है। इसमें काफी दमदार इंजन मिल सकता है। इसमें सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड तकनीक दी जा सकती है। इतनी क्षमता पर ये बाइक 38 से 40ps की ताकत पैदा कर पाएगी। इस बाइक में ग्लोसी पैंट, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, सिंगल पीस सीट, यूएसडी फोर्क और एलईडी लाइटिंग मिलती है।

Bajaj Triumph की अनुमानित कीमत

इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.25 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक को 27 जून को यूनाइटेड किंगडम लॉन्च किया जाएगा। वहीं, कहा जा रहा है कि इस बाइक को 5 जुलाई 2023 को भारतीय बाजार में भी उतारा जा सकता है। इस बाइक का मुकाबला Honda CB300R और BMW G 310 R से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories