Home ऑटो लॉन्च होने से पहले ही Nissan X-Trail ने लोगों के दिलों में...

लॉन्च होने से पहले ही Nissan X-Trail ने लोगों के दिलों में बनाई जगह, एक नहीं कई खास फीचर्स से होगी लैस

0
Nissan X-Trail
Nissan X-Trail

Nissan X-Trail: आज के समय में हर किसी का सपना होता है कि वो एक अच्छी कार खरीदे। ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए कार वाहन निर्माता कंपनियां भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स के साथ कारों को बाजार में उतारती रहती हैं। इसी कड़ी में जापानी कार निर्माता कंपनी Nissan भी अपनी नई कार Nissan X-Trail को बाजारों में उतारने की तैयारी कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस कार को आने वाले महीने मई में लॉन्च कर सकती है। इसके कुछ अनुमानित फीचर्स ऑटोमोबाइल सेक्टर में धूम मचा रहे हैं। हालांकि इसकी लॉन्चिंग, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स आदि के बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। आइए जानते हैं कि कंपनी इस कार में कौन से फीचर्स दे सकती है और इस कार का इंजन कितना शक्तिशाली हो सकता है।

Nissan X-Trail Specifications

Brand Nissan
Model Nissan X-Trail
Engine Displacement 1995 cc
Max Power 142 bhp
Max Torque 200 Nm
No. Of Cylinder 4
Seating Capacity 5
Transmission Type Manual
Fuel Tank Capacity 65 Liters
Boot Space 479 Liters
Gear Box 6 Speed
Drive Type AWD

मिल सकते हैं ये फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि Nissan X-Trail में पॉवर स्टीयरिंग, पॉवर विंडोज फ्रंट, एयर कंडीशनर, अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते हैं।

मिल सकते हैं ये सेफ्टी फीचर्स

इस कार में सेफ्टी के लिए ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पॉवर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे एंड नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट्स, फ्रंट इम्पैक्ट बीम्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, इंजन चेक वॉर्निंग और EBD जैसे कई सेफ्टी फीचर्स मिल सकते हैं।

क्या हो सकती है कीमत?

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस कार की एक्सशोरूम कीमत 40 लाख रुपए हो सकती है। बता दें कि यहां दी गई कार की सारी जानकारियां अनुमानित हैं। इस कार की सटीक जानकारियां कार के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेंगी।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 और Tata New Safari के ये बड़े अंतर आपको जरूर जानने चाहिए, देखें पूरी कंपैरिजन

Exit mobile version