Home ऑटो अब Maruti Grand Vitara और Hyundai Creta का क्या होगा! Kia Seltos...

अब Maruti Grand Vitara और Hyundai Creta का क्या होगा! Kia Seltos Facelift में मिलेगा धांसू पावरट्रेन और ADAS फीचर

0
Kia Seltos Facelift
Kia Seltos Facelift

Kia Seltos Facelift: भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में किआ मोटर्स की कई कारें हैं, जो कि अपने फीचर्स के दम पर धूम मचा रही हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि किआ जल्द ही अपनी मशहूर किआ सेल्टोस का फेसलिफ्ट वेरिएंट (Kia Seltos Facelift) लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि इस कार को हाल ही में टेस्टिंग के स्पॉट देखा गया है। ऐसे में इस कार के पेश होने से पहले ही इसकी खूबियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ये भी दावा किया जा रहा है कि किआ की इस फेसलिफ्ट कार में पहली बार एडीएएस फीचर दिया जाएगा।

Kia Seltos Facelift की लीक जानकारी

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट की लीक हुई फोटोज से पता चलता है कि ये कार जीटी लाइन ट्रिम पर बेस होगी। इसमें एक ट्विन रियर प्रोफाइल दिया जाएगा और साथ ही फ्रंट फ्रेसिया भी मिलेगा। इस कार में डबल एग्जॉस्ट के साथ रिडिजाइन फ्रंट और रियर बंपर दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें रूफ रेल्स, शॉर्क फिन एंटीना, हाई माउंट स्टॉप लैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी ग्रिल, लाइटबार, एलईडी टेललाइट और वर्टिकल फॉग लैंप दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

Kia Seltos Facelift के संभावित फीचर्स

इस कार 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और रोटेरी डॉयल दिया जा सकता है। एबिएंट लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, 360 डिग्री कैमरा, डबल जोन क्लाईमेट कंट्रोल, पैनॉरमिक सनरूफ और एडीएएस तकनीक (Advanced driver-assistance systems) भी मिलेगी।

Kia Seltos Facelift का अनुमानित इंजन

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। ये इतनी पावर के साथ काफी दमदार पावरट्रेन देगा। इसके साथ ही ये 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और आईएमटी ट्रांसमिशन भी देगा। दावा किया जा रहा है कि इस कार को जुलाई 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार की एक्सशोरूम कीमत 11 लाख से लेकर 19 लाख रुपये तक हो सकती है। इंडिया में इस कार की टक्कर Maruti Suzuki Grand Vitara, Hyundai Creta, Tata Harrier, MG ZS EV, Toyota Urban Cruiser Hyryder, Volkswagen Taigun, और Skoda Kushaq जैसी कारों से होगा। हालांकि, अभी तक इस कार को लेकर कोई भी आफिशियल सूचना नहीं है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version