Home ऑटो अब मुफ्त में घर लेकर जा सकते हैं Ather Electric Scooter, नहीं...

अब मुफ्त में घर लेकर जा सकते हैं Ather Electric Scooter, नहीं हो रहा विश्वास तो अभी जानिए ऑफर की फुल डिटेल

0
Ather Electric Scooter
Ather Electric Scooter

Ather Electric Scooter: देश के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बाजार में काफी अच्छी तेजी देखी जा रही है। इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों की तरफ लोगों की रुचि धीरे-धीरे बढ़ रही है। हालांकि, सरकार ने जब से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर सब्सिडी कम की है, तब से इलेक्ट्रिक कंपनियों की सेल में गिरावट दर्ज की जा रही है। इसके बाद इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेक्टर में अच्छा माहौल बना हुआ है। इसी बीच मशहूर इलेक्ट्रिक कंपनी एथर एनर्जी (Ather Electric Scooters) ने एक बड़ा ऐलान किया है। एथन एनर्जी अपने कस्टमर्स को 100 फीसदी ऑन रोड फाइनेंस देगी।

100 फीसदी का ऑन रोड फाइनेंस

एथर एनर्जी योग्य ग्राहकों को 100 फीसदी का ऑन रोड फाइनेंस प्लान ऑफर करेगी। इस संबंध में कंपनी ने बड़ी तैयारी की है। एथन एनर्जी ने इसके लिए कई बैंक, बड़े फाइनेंस ग्रुप, रिटेल फाइनेंस कंपनी के साथ हाथ मिलाया है। बताया जा रहा है कि एथर एनर्जी ने हीरो मोटोकॉर्प और चोलामंडलम फाइनेंस के साथ भी ये डील की है। कंपनी के इस ऐलान के बाद अब ग्राहक बिना डाइनपेमेंट के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं।

जानिए एथर एनर्जी ने क्या कहा

वहीं, इस मामले में एथर एनर्जी के बिजनेस अधिकारी रवनीत फोकेला ने कहा, “आकर्षक व्हीकल लोन प्रोडक्ट्स भारत में बढ़ते दोपहिया उद्योग के लिए महत्वपूर्ण हैं। लीडिंग रिटेल फाइनेंस प्लेयर्स, बैंकों और एनबीएफसी के साथ साझेदारी करके, एथर अपनी स्थापना के बाद से ही ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंसिंग ऑप्शन देने में सक्षम रहा है।” रवनीत फोकेला ने आगे कहा, “एथर 100% तक की फंडिंग और एक्सटेंडेड टेन्योर ऑप्शन की शुरुआत के साथ ईवी को लोगों के लिए अधिक किफायती बनाने में आगे बना हुआ है, जिससे देश में ईवी को अपनाने में तेजी आ रही है।”

दर्ज हुआ 6 फीसदी का इजाफा

उन्होंने कहा कि एथर एनर्जी के फाइनेंस ऑप्शन्स पर कस्टमर्स की संख्या में तेजी देखी जा रही है। कंपनी को साल 2019 से अब तक 6 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है। मालूम हो कि इससे पहले कंपनी ने 60 महीने यानी 5 साल के लिए लोन प्रोडक्ट ऑफर भी पेश किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version