Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोTata Motors की इन दो SUV को खरीदने के लिए अब चुकानी...

Tata Motors की इन दो SUV को खरीदने के लिए अब चुकानी होगी भारी रकम! इस साल में दूसरी बार हुआ कीमत में इजाफा

Date:

Related stories

Tata Motors: देश की शीर्ष कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा झटका दिया है। अगर आप टाटा की नई SUV कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। कंपनी ने अपनी दो शानदार SUV कारों के दामों में इजाफा किया है। टाटा मोटर्स ने इन दोनों ही कारों की कीमत को इस साल में दूसरी बार बढ़ाया है। टाटा सफारी (Tata Safari) और टाटा हैरियर (Tata Harrier) के दाम में बढ़ोतरी की गई है।

इन SUV की कीमत में हुआ इजाफा

टाटा मोटर्स ने टाटा सफारी के दाम में भारी इजाफा करते हुए 66000 रुपये की बढ़ोतरी की है। वहीं, टाटा हैरियर की कीमत में भी 47000 रुपये की वृद्धि की गई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने इन कारों के दाम को 25000 रुपये बढ़ाया था। कारों की कीमतों में इजाफे से लोगों को अब इन कारों को खरीदने के लिए पहले से अधिक पैसे खर्च करने होंगे।

ये भी पढ़ें: INTERCEPTOR 650 और CONTINENTAL GT 650 बाइक्स ने लॉन्च होते ही मचा दिया तहलका, फीचर्स को देख झूम उठे राइडर्स

क्यों बढ़ानी पड़ी कारों की कीमत

टाटा मोटर्स द्वारा इन कारों की कीमतों में इजाफे के पीछे कहा जा रहा है कि कंपनी ने इनके कुछ वैरिएंट्स में नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसमें फुल डिजिटल इस्ट्रोमेंट कल्सटर, एडीएएस और बड़ी टचस्क्रीन जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। कंपनी ने इन दोनों ही कारों की कीमत में इजाफा किया है, वहीं, कंपनी के अन्य मॉडल पहले के दाम पर ही उपलब्ध हैं।

TATA ने 26 मॉडलों को बाजार से हटाया

आपको बता दें कि टाटा सफारी के मार्केट में 36 वैरिएंट्स मौजूद हैं। वहीं, टाटा हैरियर के 30 वैरिएंट्स बाजार में उपलब्ध हैं। मगर अब कंपनी ने इन दोनों ही कारों के 26 मॉडलों को बाजार से हटा लिया है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

 

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories