Home ऑटो देश की सबसे सस्ती Oben Rorr Electric Bike को मात्र 5500 रुपए...

देश की सबसे सस्ती Oben Rorr Electric Bike को मात्र 5500 रुपए की EMI में अपना बनाएं! सिंगल चार्ज पर दे सकती है तूफानी रेंज

0
Oben Rorr Electric Bike
Oben Rorr Electric Bike

Oben Rorr Electric Bike: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्राज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यूजर्स बाइक, स्कूटर, साइकिल और कार को भी अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में घर लाना चाहते हैं। इसके पीछे की एक वजह पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दाम हो सकते हैं। ऐसे में इलेक्ट्रिक सेगमेंट की तरफ जिस तरह से लोगों का ध्यान जा रहा है और उनकी डिमांड बढ़ रही है, उससे ऑटो मार्केट में बहार आयी हुई है। इस बीच Oben ने अपनी Rorr Electric Bike को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आयी है। इस बाइक खासियत ये है कि, इसे 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इस बाइक की लॉन्चिग के बाद इसकी डिलीवरी जुलाई से शुरु हो जाएगी। आपको बता दें, इस शानदार बाइक को पिछले साल 2022 में लॉन्च किया गया था। इस बाइक को 1.49 लाख रुपए की एक्स शोरुम कीमत है। Oben Rorr Electric Bike को खरीदने का अगर आपका बजट बहुत ही कम हैा तो आप 30 हजार रुपए के डाउन पेमेंट देकर इसे खरीद सकते हैं। जिसके बाद आप 5500 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। ओबन बेंगलुरु स्थित ईवी स्टार्टअप ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक को बेंगलुरु की ईवी स्टार्टअप ओबेन इलेक्ट्रिक कंपनी ने पेश किया है। सिंगल चार्ज पर ये 187 Km की रेंज से दौड़ती है। चलिए आपको Oben Rorr Electric Bike के कुछ खास फीचर्स की जानकारी देते है।

Oben Rorr Electric Bike के फीचर्स

फीचर्सOben Rorr Electric Bike
टॉप स्पीडटॉप स्पीड 100 Kmph
रेंज187 Km की रेंज
मोटरग्नेटिक मोटर से लैस 
पीक टॉर्क 62Nm
टॉप स्पीड100 किलोमीटर प्रति घंटा 
रफ्तार3.0 सेकंड में 0-40 किमी
राइडिंग मोडEco, City और Havoc
बैटरी 4.4kWh
चार्ज2 घंटे में 80 फीसदी

Oben Rorr Electric Bike में क्या है खास?

Oben Rorr Electric Bike को बहुत जल्द ग्राहकों के लिए मार्केट में पेश किया जाएगा। इस इलेक्ट्रिक बाइक की खासियतों पर अगर नजर डालें तो इसमें कंपनी के द्वारा 50,000 Km की बैटरी वारंटी दी गई है। इसके साथ कंपनी 3 साल की वारंटी इस बाइक पर दे रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version