Home ऑटो REDMI Note 12 Pro पर Flipkart दे रहा हजारों रुपए बचाने का...

REDMI Note 12 Pro पर Flipkart दे रहा हजारों रुपए बचाने का ऑफर, देखते ही खरीदने का करेगा मन

0
REDMI Note 12 Pro
REDMI Note 12 Pro

REDMI Note 12 Pro :चीनी कंपनी रेडमी का जलवा देश और दुनिया में लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। भारत में रेडमी के स्मार्ट फोन्स को खूब पसंद किया जाता है।अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग flipkart पर 14 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे REDMI Note 12 Pro 5G (Onyx Black, 128 GB)  (6 GB RAM) स्मार्ट फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन 27999 रुपए की जगह 23999 रुपए में मिलेगा।

REDMI Note 12 Pro के फीचर्स

फीचरREDMI Note 12 Pro
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ AMOLED Display
कैमरा50MP (OIS) + 8MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटर5000 mAh Lithium Polymer Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 1080 Processor

REDMI Note 12 Pro पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

इसके साथ ही ICICI bank Credit Card, Kotak Bank Credit और ICICI bank Credit Card से पेमेंट करके हजारों रुपए बचा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो 2667 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का ऑफर पा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे की भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version