Friday, October 25, 2024
HomeऑटोOla Electric Bikes के टीजर ने उड़ा दिया गर्दा, लुक को देख...

Ola Electric Bikes के टीजर ने उड़ा दिया गर्दा, लुक को देख ग्राहक हुए गदगद

Date:

Related stories

25000 रुपए सस्ते हुए Ola Electric Scooters, लूट सको तो लूट लो

Ola Electric Scooters: देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक...

Ola कस्टमर्स के बीच खुशी की लहर, अब कंपनी मुफ्त में बदलेगी Electric Scooters का ये मोस्ट इंपोर्टेंट पार्ट

Ola Electric Scooters: अगर आपके पास ओला इलेक्ट्रिक है तो आपके लिए ये खबर काफी काम की है। दरअसल, कंपनी ने अपने ग्राहकों को मुफ्त में फ्रंट फोर्क ऑफर करने का ऐलान किया है।

Ola Electric Bikes: भारत में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को मार्केट में पेश करके जमकर मोटी कमाई करने वाली ऑटो कंपनी Ola अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार को देखते हुए बहुत जल्द 1 या 2 नहीं बल्कि 5 इलेक्ट्रिक बाइक्स लॉन्च करने जा रही है। जिसकी चर्चा तब और भी ज्यादा बढ़ गई जब इन्हें एक टीजर के जरिए टीज किया गया। आपको बता दें, कंपनी ने अभी हालहि में S1 और S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Ola Electric Bikes का टीजर हुआ आउट

ओला की जिन इलेक्ट्रिक बाइक्स को टीजर में देखा गया है। उनमें एक एडवेंचर, एक क्रूजर, एक सुपरस्पोर्ट, स्क्रैम्बलर और एक कम्यूटर ई-बाइक है। जिनके फीचर्स को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इनके टीजर को देखने से पता चलता है कि, ये एक कॉन्सेप्ट  लेवल की बाइक्स हैं। वहीं दूसरी तरफ ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल  का कहना है कि, वह 5 नहीं बल्कि 6 बाइक्स पर काम कर रहे हैं। उनकी तरफ से बड़ा बयान जारी करते हुए कहा गया है कि, “कंपनी 2026 तक अपने 6 नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को पेश कर सकती है। ओला इस साल एक और नया स्कूटर, 2024 और 2025 में दो दो नई इलेक्ट्रिक बाइक और 2025 में ही एक इलेक्ट्रिक कार भी पेश कर सकती है”।

ये भी पढ़ें: मार्केट में धूम मचाने आ रही है नए लुक के साथ TVS की Apache RR 310 बाइक, लुक देख मुंह से निकलेगा “उफ्फ क्या बाइक है”

इन इलेक्ट्रिक बाइक्स से होगा मुकाबला

इन ओला की बाइक्स का मुकाबला रिवोल्ट आरवी 400, रिवोल्ट आरवी 300, वन इलेक्ट्रिक और कबीरा मोबिलिटी केएम 3000 जैसी बड़ी कंपनियों से होगा। फिलहाल ओला की इन इलेक्ट्रिक बाइक्स के फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। खबरों की मानें तो इन सभी बाइक्स को सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories