Home ऑटो “अमीरों की Ola” Raymond के मालिक Gautam Singhania की खराब हुई महंगी...

“अमीरों की Ola” Raymond के मालिक Gautam Singhania की खराब हुई महंगी Lamborghini, यूजर्स क्यों करने लगे ओला को ट्रोल?

Gautam Singhania Lamborghini: Raymonds के मालिक Gautam Singhani की नई Lamborghini गाड़ी हुई खराब। सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द। देख लोगों को आयी ओला की याद।

0
Gautam Singhania Lamborghini
Gautam Singhania Lamborghini picture credit google

Gautam Singhania Lamborghini: गूगल से लेकर एक्स पर कपड़ों की बड़ी कंपनी Raymonds के चेयरपर्सन ट्रेंड कर रहे हैं। इसकी वजह उनकी महंगी और लग्जरी Lamborghini Revuelto गाड़ी है। दरअसल, गौतम सिंघानिया ने एक लैम्बोर्गिनी गाड़ी खरीदी जो कि, खराब हो गई। इसकी शिकायत जब उन्होंने कंपनी के प्रमुख लोगों से सोशल मीडिया पर टैग करते हुए की तो कुछ लोग ओला इलेक्ट्रिक को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने तो इसे अमीरों की ओला Ola of rich people! ही बता दिया।

रेमंड्स (Raymonds) के चेयरमैन Gautam Singhania की Lamborghini Revuelto गाड़ी हुई खराब

रेमंड्स (Raymonds) के चेयरमैन Gautam Singhania ने 27 अक्टूबर को एक पोस्ट एक्स पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि, “मैं इंडिया हेड के अहंकार से हैरान हूं.’
@अग्रवाल_शरद और एशिया प्रमुख फ्रांसेस्को स्कार्डाओनी.. ग्राहकों की समस्या क्या है, इसकी जांच करने के लिए भी कोई नहीं पहुंचा।” गौतम सिंघानिया को सबसे बड़ा झटका लैम्बोर्गिनी इंडिया शरद अग्रवाल (Sharad Agarwal) और एशिया हेड फ्रैंसिस्को स्कार्दूनी (Francesco Scardaoni) का शिकायत पर कोई जवाब ना देने से लगा है। इसी को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Lamborghini की खराब सर्विस को देख कुछ लोगों को आयी Ola की याद

जैसे ही लोगों ने गौतम सिंघानिया का पोस्ट देखा वैसे ही कुछ यूजर्स को ओला कंपनी की सर्विस और उसके दुखी कस्टमर्स की याद आ गई। यही वजह है कि, एक यूजर ने इसे अमीरों की ओला बता दिया। दरअसल, दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओला अपनी सर्विस के कारण खबरों में थे। लोग कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल और उनकी ओला कंपनी को ट्रोल कर रहे थे। इसके साथ ही खराब सर्विस की लगातार शिकायत कर रहे थे। अब जैसे ही लैम्बोर्गिनी जैसी बड़ी ऑटो कंपनी की खराब सर्विस के बारे में उन्हें पता चला वो ओला को ट्रोल करने लगे।

Ola Electric की शिकायत लिख क्या बोला यूजर?

गौतम सिंघानिया के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा,” मैं भी अपनी ओला इलेक्ट्रिक एस1 के साथ समस्या का सामना कर रहा हूँ और@bhash इतना घमंडी है कि वह मेरी समस्या की जाँच नहीं कर रहा है। #olaelectric@kunalkamra88 कृपया @SinghaniaGautam की ​​कार के साथ भी मदद करें।”

गौतम सिंघानिया की शिकायत देख यूजर ने लिखा ओला सर्विस का किस्सा

वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “इस परेशानी को समझा जा सकता है। भारत में आम ग्राहकों के साथ भी भारतीय कंपनी #Ola ने ऐसा ही व्यवहार किया है।@bhash@OlaElectric लंबे समय से ग्राहकों की शिकायतों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उम्मीद है कि सरकार सख्त कार्रवाई करेगी।”

Lamborghini को बताया अमीर लोगों का ओला

वहीं, एक यूजर ने इसे अमीर लोगों का ओला बताया Ola of rich people!

गौतम सिंघानिया के सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। एक यूजर ने तो उन्हें खुद की गाड़ी बनाने की सलाह दे डाली।

Lamborghini Revuelto की कीमत और इंजन

Lamborghini Revuelto हालहि में लॉन्च हुई है। Lamborghini Revuelto On-Road Price 10.22 करोड़ रुपए है। इसमें 6498 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। ये 16 कलर में उपलब्ध है और 12 kmpl का माइलेज देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version