Home ऑटो पहली बार इतना सस्ता मिल रहा Ola S1 Pro Electric Scooter !...

पहली बार इतना सस्ता मिल रहा Ola S1 Pro Electric Scooter ! 181km की लंबी रेंज और इन धांसू फीचर्स से दिलों पर करता है राज

0

Ola S1 Pro Electric Scooter: लोगों का रुझान ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तरफ काफी ज्यादा देखने को मिले हैं। अगर आप भी ओला एस1 प्रो खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि ओला की तरफ से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 10 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। यह कंपनी का एक दमदार स्कूटर है। इस स्कूटर में दमदार बैटरी और शानदार माइलेज मिलता है जिसके कारण यह ग्राहकों की पसंद बन गया है। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

Ola S1 Electric Scooters

अगर इसकी खूबियों की बात करें तो बता दें कि इसमें 4 kWh की बैटरी दी जा रही है। इसमें मिड ड्राइव IPM का 8500W की पॉवर वाला मोटर दिया गया है। इसे चार्ज होने में मात्र 5 घंटों का समय लगता है। इसमें डिस्क ब्रेक मिलते हैं। यह सिंगल चार्ज में 181 किलोमीटर तक की रेंज देता है। इसकी टॉप स्पीड 116 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह 4.5 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर की रफ्तार भर सकता है।

Brand Ola
Model Ola S1 Pro
Battery Capacity 4 kWh
Charging Time 5 Hours
Brakes Disc
Motor Type Mid Drive IPM
Motor Power 8500 Watt
Water Proof Rating IP67
Range 181 km per charge
Top Speed 116 kmph

क्या हैं फीचर्स?

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें कम्बाइन ब्रेकिंग सिस्टम, बूट लाइट, मोबाइल कनेक्टिविटी, फास्ट चार्जिंग, MoveOS2 ऑपरेटिंग सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, 3GB रैम, लो बैटरी इंडिकेटर, 7 इंच की डिस्प्ले, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, LED टर्न सिग्नल लैंप आदि फीचर्स दिए जा रहे हैं।

क्या है कीमत और क्या हैं ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी Ola S1 Pro की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 24 हजार 999 रुपए है। कंपनी की तरफ से इसकी कीमतों में 10 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत 2999 रुपए है। यह ऑफर कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। इसकी समय सीमा समाप्त होने के बाद ऑफर्स में बदलाव हो सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप या कंपनी की ऑफिशियल साइट पर विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Exit mobile version