Home ऑटो Ola ने अपने फैसले से सबको चौंकाया, बिक्री की लिस्ट से बाहर...

Ola ने अपने फैसले से सबको चौंकाया, बिक्री की लिस्ट से बाहर किया 128KM की रेंज देने वाला Electric Scooters

0
Ola Electric Scooters
Ola Electric Scooters

Ola Electric Scooters: देश की जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने एक बड़ा कदम उठाया है। इलेक्ट्रिक मार्केट में दो पहिया वाहनों की मांग लगातार बढ़ रही है। ऐसे में ओला का ये फैसला काफी हैरान करने वाला है। ओला ने ओला एस 1 और एस 1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooters) से 2KWH बैटरी पैक को हटा दिया है। वहीं, ओला एस 1 एयर से 4KWH बैटरी पैक को भी बंद कर दिया है।

Ola Electric Scooters हुए बंद

आपको बता दें कि ओला के इस फैसले के बाद अब केवल 3KWH बैटरी पैक वाले स्कूटर ही बेचे जाएंगे। बताया जा रहा है कि ओला ने एस 1 और एस 1 एयर की 3KWH बैटरी पैक की लॉन्चिंग के बाद से इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में ओला ने इसके 2KWH और 4KWH बैटरी पैक को हमेशा के लिए बंद करने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

S1 Pro में मिलता रहेगा ये बैटरी पैक

बताया जा रहा है कि ओला की इस बैटरी पैक को काफी अच्छी मांग मिली है। यही वजह है कि इसकी पॉपुलैरिटी देखकर कंपनी ने एक बड़ा कदम उठाया है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि ओला ने 4kwh बैटरी पैक को ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए रिजर्व कर दिया है। बता दें कि एस 1 प्रो ओला का टॉप मॉडल है, ऐसे में इस मॉडल में इसी बैटरी पैक को दिया जाएगा।

फीचर्सOla S1
बैटरी 3KWH
रेंज128KM
टॉप स्पीड85KM

Ola S 1 की खूबियां

Ola S 1 में कंपनी ने काफी शानदार खूबियां दी है। कंपनी का दावा है कि इसमें इसे सिंगल चार्ज पर 128KM तक चलाया जा सकता है। इसकी टॉप स्पीड 85KM प्रति घंटा है। ओला ने इसमें 5500W की इलेक्ट्रिक मोटर दी है। इसकी बैटरी पैक को फुल चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.30 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version