Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोAmazon पर 100 KM की रेंज वाले इस Electric Scooter को महज...

Amazon पर 100 KM की रेंज वाले इस Electric Scooter को महज 4657 रुपये में खरीदने का मौका, सिर्फ 3 घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

बाप रे! कार की कीमत में आने वाले BMW CE 04 Electric Scooter में क्या होगा खास?

BMW CE 04 Electric Scooter: दुनियाभर में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स...

Electric Scooter: इंडिया में कई वाहन कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले से मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप अपने लिए या किसी अपने के लिए नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। हम आपके लिए इस खबर के जरिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए है। इस ऑफर का फायदा ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन से उठाया जा सकता है। यहां से Electric Scooter खरीदने पर काफी अच्छी बचत होगी। फटाफट जानिए क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

यहां से सस्ते में खरीदें Electric Scooter

अमेजॉन पर VIDYUTH Motors का Zoom Big B Electric Scooter एक अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस स्कूटर की असली कीमत 99000 रुपये है। मगर छूट का फायदा उठाकर इसकी कीमत हो जाती है। इस ऑफर पर 2 फीसदी की छूट मिल रही है। डील का फायदा उठाकर आप इसे 97000 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 1500 रुपये तक की छूट ली जा सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4657 रुपये की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस डील में अमेजॉन की तरफ से 10 दिनों के अंदर रिटर्न पॉलिसी और वारंटी पॉलिसी का फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: BAJAJ PULSAR की बादशाहत को खत्म कर ROYAL ENFIELD HUNTER 350 ने गाड़े झंडे!, ऐसे बनी BIKE OF THE YEAR

Zoom Big B Electric Scooter के फीचर्स

लाल रंग के VIDYUTH Motors Zoom Big B Electric Scooter में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 28.8AH की बैटरी क्षमता दी गई है। ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 100KM की रेंज देता है। इस स्कूटर से 45KM की टॉप स्पीड हासिल की जा सकती है। अमेजॉन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस स्कूटर को पूरी तरह से चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है। ये स्कूटर छोटी दूरी के लिए बेस्ट है। इसे चलाने के लिए लाइसेंस, पंजीकरण की जरूरत नहीं है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

बैटरी28.8AH
रेंज100KM
टॉप स्पीड45KM
चार्जिंग टाइम3 घंटे

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories