Home ऑटो धूं-धूं करके जलती सबकी फेवरेट Tata Harrier को देख लोग हो रहे...

धूं-धूं करके जलती सबकी फेवरेट Tata Harrier को देख लोग हो रहे हैरान, मालिक ने उठाए सवाल

0

Tata Harrier Fire: आपने पहले कई बार गाड़ियों में आग लगने का मामला देखा होगा लेकिन इस बार चलती हुई Tata Harrier में आग लगने का मामला सामने आया है। इसको लेकर गाड़ी के मालिक Maru Gamdu ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर कर जानकारी दी है। उन्होंने अपने आप को Tata का फैन भी बताया है। तो आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

ये भी पढ़ें: ये क्या! Maruti Baleno और Tata Altroz से दूर भाग रहे लोग, अब इस कार को कर रहे पसंद

कार मालिक ने ट्वीट कर शेयर की जानकारी

कार के मालिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर रतन टाटा, टाटा मोटर्स और नितिन गडकरी समेत कई और लोगों को टैग कर हादसे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि “वो टाटा मोटर्स के फैन हैं और कंपनी की तरफ से उन्हें कोई मदद नहीं मिली है। उन्होनें अपनी कार और गाड़ी का इंश्योरेंस दोनों ही Tata Motors से खरीदे गए हैं और वे इसकी EMI भी भर रहे हैं। इस हादसे में वो बाल-बाल बचे हैं। कार को 11 महीने पहले खरीदा गया था।”

 

दो महीनें पुराना है मामला

बता दें कि यह मामला बीते दो महीने पुराना है और कार मालिक ने Tata Harrier में आग लगने का कारण नहीं बताया है, वहीं इनके मुताबिक बीच सड़क पर गाड़ी ने आग पकड़ी थी। उनके द्वारा ट्वीटर पर शेयर की गई वीडियो और तस्वीरों में एक SUV कार को धू-धू कर जलता हुआ देखा जा सकता है।

कंपनी ने अब तक नहीं की कोई मदद

कार के मालिक ने दावा किया है कि उन्होंने बाहर से हुई से किसी भी तरह की कोई एसेसरीज अपनी नहीं में नहीं लगवाई थी और उन्होंने बताया कि ड्राइविंग के दौरान ही गाड़ी ने आग पकड़ी थी। इसके अलावा कार के मालिक का कहना है कि डैमेज हुई उनकी Tata Harrier की रिपेयरिंग अभी तक नहीं हुई है और न ही टाटा की डीलरशिप से इंश्योरेंस पॉलिसी लेने के बाद भी उन्हें अब तक इसका क्लेम नहीं दिया गया है।

Exit mobile version