Thursday, October 24, 2024
Homeऑटोविदेशी कारों की दीवानी हैं देसी गर्ल, BMW, Porsche, Rolls Royce और...

विदेशी कारों की दीवानी हैं देसी गर्ल, BMW, Porsche, Rolls Royce और Mercedes जैसी कारों की हैं मालकिन

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

Priyanka Chopra Car Collection: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवड तक नाम कमा चुकी प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो अपनी कारों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। कार के प्रति उनकी दीवानगी भी किसी से छुपी नहीं है। उन्हें लग्जरी कारों का काफी शौक है। ऐसे में लोगों को देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कारों के बारे में जानने की काफी इच्छा होती है। अगर आप भी उनके कार कलेक्शन के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको प्रियंका चोपड़ा के कार कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं देसी गर्ल के कार कलेक्शन के बारे में।

ये भी पढ़ें: इन 5 फीचर्स की कमी Hyundai Venue के बनी लिए बनी आफत! Tata Nexon ने इस मामले में मारी बाजी

Rolls Royce Ghost है प्रियंका की पसंदीदा कार

प्रियंका चोपड़ा के गैराज (Priyanka Chopra Car Collection) में उनकी रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) कार शामिल है जो उनके गैराज की शोभा बढ़ाती है। यह एक लग्जरी कार है और इसकी एक्सशोरूम कीमत 7 से 8 करोड़ रुपए है। यह कार प्रियंका चोपड़ा की पसंदीदा कार है। इसका लुक बेहद जबरदस्त है।

Priyanka Chopra Car Collection

Mercedes- Benz Maybach की मालकिन हैं देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा के पास Mercedes- Benz Maybach लग्जरी कार भी है। इस कार की एक्सशोरूम कीमत 2.69 करोड़ रुपए है। बता दें कि यह कार अब डिस्कंटीन्यू हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी सेलिब्रिटीज में इस कार का जबरदस्त क्रेज है।

Priyanka Chopra Car Collection

Priyanka Chopra Car Collection में शामिल है BMW 7 Series 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पास BMW 7 Series लग्जरी कार (Priyanka Chopra Car Collection) भी है जो उनके गैराज की शोभा बढ़ाती है। इसकी एवरेज एक्सशोरूम कीमत 1.70 करोड़ रुपए है। इस कार का लुक लोगों को बेहद पसंद आता है।

Car Collection

SUV Cadillac Escalade भी है धांसू कार

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पास एसयूवी कैडिलेक एस्केलेड भी है। इस कार का लुक बेहद जबरदस्त है। फिलहाल इस कार की समय सीमा समाप्त हो चुकी है और इस कार को डिस्कंटीन्यू किया जा चुका है।

Priyanka Chopra Car Collection

ये भी पढ़ें: गर्मियों में AC शुरू करने से पहले कर लें ये काम, नहीं तो हो जाएगा तगड़ा नुकसान

Latest stories