Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोएक मात्र इस सस्ती कार के मालिक हैं Raghav Chadha तो वहीं...

एक मात्र इस सस्ती कार के मालिक हैं Raghav Chadha तो वहीं Parineeti Chopra चलाती हैं ये करोड़ों की गाड़ियां, देंखें Car Collection

Date:

Related stories

Raghav Chadha Parineeti Car Collection: आम आदमी पार्टी के युवा सांसद और वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस  परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने काम की वजह से कम बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लागातर खबरें चल रही हैं कि राघव और परिणीति  बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। इस बीच कुछ बड़े चेहरों ने नए रिश्ते की बधाई भी दी है। फिलहाल अभी दोनों की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गी है। इस बीच फैंस इन दोनों सेलिब्रिटी से जुड़ी हर एक बात जानना चाहते हैं। इन रोचक बातों के बीच आज हम आपको परिणीति चोपड़ा  और राघव राघव चड्ढा के कार कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे उनके फैंस जानना चाहते हैं।

राघव चड्ढा और परिणीति का कार कलेक्शन

आप सांसद राघव राघव चड्ढा के पास साल 2019 के मॉडल की Maruti Swift Dzire  है। जिसकी कीमत 13 लाख के आस-पास है। राघव के पास एक मात्र सिर्फ यही कार है। वहीं परिणीति चोपड़ा एक बॉलीवुड स्टार हैं उनके पास कई लग्जरी कारें हैं। उनमें पास Audi और Jaguar जैसी कई लग्जरी  गाड़ियां हैं।

कितनी संपत्ति के मालिक हैं?

परिणीति और राघव की संपत्ति पर नजर डालें तो राघव चड्डा का दावा हा कि वो सिर्फ 37 लाख की संपत्ति के ही मालिक हैं। वहीं खबरों की मानें तो परिणीति 40 लाख रुपए प्रतिमाह कमाती हैं वहीं उनकी कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपए है। इसके साथ ही वो हर फिल्म के 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। परिणीति की कमाई और संपत्ति राघव चड्डा से कई गुना ज्यादा बताई जा रही है है।

ये भी पढ़ें: Chetak और Hero को पछाड़ TVS और Ather ने बेच डाले ताबड़तोड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन फीचर्स के दम पर कायम की बादशाहत

पढ़ाई में कौन आगे?

राघव चड्डा को परिणीति की पढ़ाई दिल्ली से हुई है। राघव चड्डा सांसद बनने से पहले चार्टर्ड एकाउंटेंट थे। वहीं परिणीति ने इंग्लैंड से बिजनेस की पढ़ाई की है। इन दोनों को पिछले कई दिनों से एक साथ देखा जा रहा है। जिसको लेकर चर्चा है कि, कपल बहुत जल्द शादी रचाने जा रहा है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories