Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोदेश सबसे बिकाऊ Ola S1 Pro Electric Scooter के दाम हुए धड़ाम...

देश सबसे बिकाऊ Ola S1 Pro Electric Scooter के दाम हुए धड़ाम , सस्ते में खरीद सको तो खरीद लो

Date:

Related stories

Ola S1 Pro Electric Scooter: साल 2022 से देश में अपने Ola S1 और Ola S1 Pro  के साथ Ola Air इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से धमाल मचाने वाली ओला इलेक्ट्रिक कंपनी का जादू ग्राहकों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने Ola एक बार फिर से अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। लुक, माइलेज और स्पीड के दम पर देसी और विदेशी कंपनियों को टक्कर देने वाले ओला का फिलहाल अभी दूर-दूर तक कोई कॉम्पिटिटर नजर नहीं आ रहा है।

Ola S1 Pro Electric Scooter के गिरे दाम

अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपका मन भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का करेगा।ओला ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले फ्लैगशिप Electric Scooter  Ola S1 Pro के दामों में 5000 रुपए तक कम किए हैं।  जिसके बाद आप 1.30 लाख के इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.25 लाख रुपए में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Ola S1 Pro Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्सOla S1 Pro Electric Scooter
बैटरी4 kWh की लीथियम आयन बैटरी
मोटर8.5 kW की मोटर
पावर11.3 bhp की मैक्सिमम पावर
टॉप स्पीड116 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड
रफ्तार2.9 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा
रेंज181 km/charge

ये ऑफर सिर्फ 16 अप्रैल तक के लिए ही है। अगर आप इस सीमित समय के ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो  जल्द से जल्द लाभ उठा सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की साइट और डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories