Thursday, October 24, 2024
HomeऑटोDonald Trump को मुश्किल में डालने वाली Stormy Daniels के पास है...

Donald Trump को मुश्किल में डालने वाली Stormy Daniels के पास है शाही कारों का खजाना, Car Collection देख फट जाएंगी आंखें

Date:

Related stories

Donald Trump आसानी से लड़ पाएंगे राष्ट्रपति चुनाव! जिसने फंसाया अब उसने ही किया डोनाल्ड ट्रंप का बचाव

Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाने वाली एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ट्रंप पर लगे आरोप ऐसे नहीं है कि उन्हें जेल भेजा जाए।

Stormy Daniels Car Collection: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के साथ संबंध रखने वाली एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) काफी अमीर शख्सियत हैं। जिस एडल्ट स्टार की वजह से डोनाल्ड ट्रंप को जेल की हवा खानी पड़ सकती थी, उस एडल्ट स्टार के पास दौलत का एक बड़ा खजाना है। साथ ही उनके पास लग्जरी कारों का भी शाही कलेक्शन है। एक बार देखिए स्टॉर्मी डेनियल्स के पास कौन सी लग्जरी कारें हैं, जिनके फीचर्स जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

स्टॉर्मी डेनियल्स के पास लग्जरी कारों के मामले में एक अच्छा कलेक्शन है। इसमें Mercedes-Benz S-Class, bmw 7 series और Audi A8 शामिल है।

ये भी पढ़ें: इन 5 फीचर्स की कमी Hyundai Venue के बनी लिए बनी आफत! Tata Nexon ने इस मामले में मारी बाजी

Mercedes-Benz S-Class

दुनियाभर में अपने लग्जरी और प्रीमियम फीचर्स की वजह से मशहूर Mercedes-Benz S-Class एक बेहतरीन कार है। Mercedes 2925cc के साथ 6 सिलेंडर दमदार इंजन के साथ आती है। इतनी क्षमता पर ये कार 281bhp की ताकत और 700nm का टॉर्क जनरेट करती है। इस 5 सीट वाली प्रीमियम सेडान में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। ये कार 13.80km का माइलेज देती है। इस कार की कीमत 1.65 करोड़ से लेकर 2.17 करोड़ रुपये तक है।

BMW 7 Series

इस लिस्ट में एक और लग्जरी कार का नाम आता है। इसमें BMW 7 Series एक शानदार कार है। इस कार का इंजन 2998CC की क्षमता के साथ आता है। इतनी क्षमता पर ये कार 375BHP की ताकत और 520NM का टॉर्क पैदा करती है। ये कार भी सेडान सेगमेंट के तहत आती है। 5 सीट वाली इस कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है। इस का दाम 1.70 करोड़ रुपये है।

Audi A8

स्टॉर्मी डेनियल्स के पास दुनिया का लग्जरी कारों में से एक Audi A8 का भी कलेक्शन है। इस कार में 2995cc का इंजन दिया गया है। इतनी ताकत के साथ ये कार 335bhp की पावर पैदा करती है। इसमें 500nm का टॉर्क दिया गया है। ये कार 505 लीटर के बूट स्पेस के साथ आती है। इस लग्जरी सेडान कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है। इस कार की कीमत 1.34 करोड़ से लेकर 1.63 करोड़ तक जाती है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories