Home ऑटो Suzuki Fronx बड़े और पावरफुल इंजन के साथ हुई लॉन्च, हाईटेक स्पेसिफिकेशन्स...

Suzuki Fronx बड़े और पावरफुल इंजन के साथ हुई लॉन्च, हाईटेक स्पेसिफिकेशन्स पर हार जाएंगे दिल!

Suzuki Fronx: जापान की कार कंपनी सुजुकी ने दक्षिण अफ्रीका की मार्केट में Fronx कार को उतार दिया है। इस कार में इंडिया में लॉन्च हुई कार के मुकाबले बड़ा इंजन और दमदार फीचर्स दिए गए हैं। जानें क्या है इसकी सारी खूबियां और कीमत

0
Suzuki Fronx
Suzuki Fronx

Suzuki Fronx: दुनिया की ऑटोमोबाइल मार्केट में सुजुकी कंपनी का काफी बड़ा नाम है। ऐसे में सुजुकी ने एक मशहूर कार (Suzuki Fronx) को साउथ अफ्रीका की मार्केट में उतार दिया है। सुजुकी ने अपनी फेमस कार को Fronx को दो वेरिएंट में उतारा है। इसमें जीएल और जीएलएक्स शामिल है। इस कार में बलेनो बेस्ड कूपे स्टाइल दिया गया है। जानें क्या हैं इसकी खूबियां।

Suzuki Fronx GLX वेरिएंट के फीचर्स

इसके टॉप वेरिएंट जीएलएक्स में 9 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई है। रुफ रेल गार्निश, हैड अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, एबियंट लाइटिंग, ऑटोमेटिक क्लाईमेट कंट्रोल, वायरलैस चार्जर और ईबीडी के साथ एबीएस फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ऑटोमेटिक हैडलैंप और क्रूज कंट्रोल फीचर भी मिलता है।

Suzuki Fronx GL वेरिएंट की जानकारी

इसके जीएल वेरिएंट में फ्रंट और रियर स्किड प्लेट, ऑटोमेटिक हैडलैंप, 16 इंच के अलॉय व्हील्स, हिल होल्ड कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक एडजेस्टेबल कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।

Suzuki Fronx Engine & Price

सुजुकी ने इस कार के एक्सटीरियर लुक में ऑरेंज कलर का पेंट ऑप्शन दिया है। इंडिया में लॉन्च हुई Suzuki Fronx से साउथ अफ्रीका में लॉन्च हुई Suzuki Fronx का इंजन अलग है। साउथ अफ्रीका में उतारी गई Fronx कार में 1.5 लीटर K15B पेट्रोल इंजन दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये 77bhp की ताकत और 138nm टॉर्क देती है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। साउथ अफ्रीका में इस कार की कीमत R279900 (12.23 लाख) रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version