Tuesday, October 22, 2024
HomeऑटोTata Car Price Hike: मॉनसून में Tiago, Nexon और Harrier के लिए...

Tata Car Price Hike: मॉनसून में Tiago, Nexon और Harrier के लिए चुकानी होगी अधिक कीमत, सस्ते में खरीदने का लास्ट चांस

Date:

Related stories

Tata Car Price Hike: भारत में जैसे-जैसे कारों की मांग में इजाफा हो रहा है। वैसे-वैसे कारों के दाम भी बढ़ रहे हैं। ऑटो मार्केट में नई कारों का आना जारी है और इनकी बुकिंग भी अच्छी-खासी हो रही है। इस बात से साफ है कि ग्राहकों के बीच नई कारों को लेकर काफी क्रेज है। इसी बीच देश की सबसे नामी कार कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने कस्टमर्स को एक जोर का झटका दिया है। टाटा मोटर्स का ये कदम लोगों की जेब पर सीधा असर (Tata Car Price Hike) डालेगा।

Tata Car Price Hike

अगर आप टाटा मोटर्स की नई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपके इरादों पर पानी फिर सकता है। दरअसल टाटा मोटर्स 17 जुलाई 2023 से अपनी कारों के दाम में इजाफा करने वाली है। टाटा मोटर्स ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए लोगों को बड़ा झटका दे दिया। टाटा मोटर्स का ये फैसला पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक के सभी वेरिएंट में लागू होगा। बताया जा रहा है कि टाटा ने सभी कारों की कीमतों में 0.6 फीसदी की वृद्धि की है। इसका असर कारों की कीमतों पर साफतौर पर दिखाई देगा।

कैसे मिल सकता है ग्राहकों को फायदा

हालांकि, यहां पर आप इस बढ़ी हुई कीमतों से राहत भी ले सकते हैं। टाटा मोटर्स ने बताया है कि अगर आप 16 जुलाई से पहले टाटा की कार बुक करते हैं और 31 जुलाई से पहले उसकी डिलीवरी लेते हैं तो आपको इन बढ़ी हुई कीमतों से राहत मिल सकती है। हालांकि, टाटा मोटर्स की इस शर्त का फायदा उठाने के लिए डीलर के पास टाटा की कारों का स्टॉक भी होना जरूरी है। 17 जुलाई से टाटा की सभी कारों के दाम में इजाफा हो जाएगा। ऐसे में अपने पैसे बचाने के लिए आप जल्द से जल्द टाटा की कार को बुक कर सकते हैं और बढ़ी हुई कीमतों से राहत ले सकते हैं।

टाटा की इन कारों में हुआ इजाफा

आपको बता दें कि टाटा के इस फैसले के बाद टाटा की कई कारों की कीमतें बढ़ गई है। इनमें टाइगोर, टियागो अल्ट्रोज मॉडल शामिल है। वहीं, टाटा की हैरियर, सफारी और नेक्सन एसयूवी कारों का भी नाम शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories