Tuesday, October 22, 2024
Homeऑटोमानसून सीजन में TATA ने उतारी तूफानी Electric Cycle

मानसून सीजन में TATA ने उतारी तूफानी Electric Cycle

Date:

Related stories

TATA Electric Cycle: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार TATA अपनी मजबूत और जबरदस्त गाड़ियों के लिए जानी जाती है। पेट्रोल, डीजल , सीएनजी सहित इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कंपनी खूब गाड़ियां बेच रही है। अभी हालहि में रिपोर्ट सामने आयी थी, जिसमें टाटा की इलेक्ट्रिक कार देश में सबसे ज्यादा यूनिट बेचने वाली कार बन गई है। Tata Nexon Prime EV को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी ने TATA Electric Cycle को लॉन्च कर दिया है। ये साइकिल बेहद खास साइकिल है। जिन लोगों को साइकिल चलाने का शौक होता है वो इसे खरीद सकते हैं और घूमने के मजे को इस मानसून सीजन में और भी बढ़ा सकते हैं। सबसे खास बात ये ही टाटा की इस खास इलेक्ट्रिक साइकिल को चार्ज करने में ज्यादा पैसे भी नहीं लगते हैं।

TATA Electric Cycle के फीचर्स

फीचरTATA Electric Cycle
कीमत26 हजार 995 रुपये
बैटरी36-वोल्ट/6 एएच बैटरी 
पावर216 Wh की पावर 
रेंज 30km तक की रेंज
टॉप स्पीडस्पीड 25kmph 
बैटरी चार्ज3 से 4 घंटे में

TATA Electric Cycle की लागत

इस साइकिल का नाम Stryder Zeeta Plus Range है। इस अर्फोडेबल साइकिल को 26995 रुपए में पेश किया गया है। Zeeta Plus में खास तरह की बैटरी लगाई गई है। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं। इस साइकिल की अगर कोस्ट की बात करें तो 10 पैसे प्रतिकिलोमीटर इसकी कोस्ट पड़ेगी। इसे फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है। जिसके बाद आप इसे 25 25kmph की टॉप स्पीड से 30 किलोमीटर तक आसानी से दौड़ा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories