Thursday, October 24, 2024
HomeऑटोTata Harrier facelift: बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम और इन फीचर्स के साथ आ...

Tata Harrier facelift: बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम और इन फीचर्स के साथ आ सकती है Tata Harrier facelift, जानें संभावित खूबियां!

Date:

Related stories

Tata Harrier facelift: देश की प्रतिष्ठित वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की गाड़ियों का क्रेज लोगों के बीच किस लेवल तक छाया रहता है कोई खास बताने के जरूरत नहीं है। इन दिनों कंपनी Tata Harrier facelift पर काम कर रही है। इसको बीते दिनों कई जगह देखा गया था और अब एक बार फिर से इसे स्पॉट किया गया है। जहां इसके कुछ फीचर्स की डिटेल सामने आई है। हम यहां इसी गाड़ी की संभावित खुबियों के बारे में बताने वाले हैं।

बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम के दिखी Tata Harrier facelift

हाल के दिनों में टाटा हैरियर के फेसलिफ्ट वर्जन को बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ देखा गया है। कहा जा रहा है इस अपकमिंग एसयूवी में मौजूदा गाड़ी में दिए जा रहे इंफोटेनमेंट सिस्टम से बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। कहा गया इसमें 10.25 इंच के साइज से भी बड़ा इंफोटेनमेंट देखने को मिल सकता है। स्पॉट तस्वीरों से पता चलता है इस गाड़ी में बड़े अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक दिए जा सकते हैं। दावा किया गया ये फीचर्स इस लाइनअप के सभी मॉडल्स में देखने को मिल सकते हैं।

Tata Harrier facelift इंजन और गियरबॉक्स (संभावित)

Tata Harrier facelift में 2.0 लीटर का क्रियोटेक इंजन प्रदान किया जा सकता है जिसकी क्षमता 168 बीचएपी की अधिकतम शक्ति और 350 एनएम का पीक टॉर्क निकालने तक की है। संभावित तौर पर इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। इसके अलावा कहा जा रहा है इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन वेरिएंट भी देखने को मिल सकता है। सेफ्टी के पैमाने पर देखेंगे तो इसमें 6 एयरबैग और 360 डिग्री कैमरा के साथ ADAS (advanced driver assistance system) की सुविधा को बरकरार रख सकती है।

फीचर्स Tata Harrier facelift
इंजन 2.0 लीटर का क्रियोटेक
शक्ति168 बीचएपी की अधिकतम शक्ति
टॉर्क350 एनएम का पीक टॉर्क
इंफोटेनमेंट सिस्टम10.25 इंच टीएफटी

ध्यान रहे कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है। यह खबर रिपोर्ट्स और लीक्स के आधार पर लिखी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories