Home ऑटो Tata Harrier Facelift vs Safari Facelift में से किस SUV में मिल...

Tata Harrier Facelift vs Safari Facelift में से किस SUV में मिल सकते हैं हाईटेक फीचर्स, यहां जानें संभावित खूबियां

Tata Harrier Facelift vs Safari Facelift: देश की बड़ी कार कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी दो अपकमिंग कारों का टीजर जारी किया है। इन दोनों कारों में काफी कमाल के फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी ने इनकी बुकिंग चालू होने की डेट की घोषणा कर दी है। जानें क्या है इनकी पूरी कहानी।

0

Tata Harrier Facelift vs Safari Facelift: देश की दिग्गज कार कंपनियों में से एक टाटा मोटर्स ने अपनी नई कारों पर से पर्दा हटा दिया है। टाटा ने भारतीय बाजार में अपनी धमक बढ़ान के लिए एक बड़ा ऐलान कर दिया है। टाटा ने अपनी हैरियर और सफारी का अपडेटेट वर्जन 9 Tata Harrier Facelift vs Safari Facelift) का टीजर जारी कर दिया है। टाटा की इन दोनों कारों का काफी लंबे से इंतजार किया जा रहा था। ऐसे में टाटा ने इन दोनों कारों की एक खास झलक दिखाते हुए इनकी बुकिंग की जानकारी साझा की है।

Tata Harrier Facelift और Safari Facelift की बुकिंग खुलने की डिटेल

टाटा मोटर्स ने एक्स प्लेटफॉर्म पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर टीजर जारी करते हुए हैरियर और सफारी के नए वर्जन की एक थोड़ी सी झलक दिखाई है। टाटा की ये दोनों ही अपकमिंग कार्स की 6 अक्टूबर से बुकिंग ओपन हो जाएगी। ऐसे में टाटा इन दोनों कारों को जल्द ही मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

Tata Harrier Facelift के संभावित फीचर्स

टाटा हैरियर के डिजाइन को लेकर कहा जा रहा है कि इसका फ्रंट फ्रेशिया पूरी तरह से बदलाव के साथ आएगा। इसके आगे की तरफ फुल साइज एलईडी लाइट बार दिया गया है। कंपनी ने इसके टीजर में बताया है कि इसमें फ्यूचरस्टिक डिजाइन मिलेगा। इसके साथ कंपनी इसमें अपडेटेड स्पिलिट हैडलैंप कलस्टर, टर्न इंडीकेटर और विंग मिरर भी दिया जा सकता है। कार में नई पेंट स्कीम के साथ नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं।

इसके साथ ही इस कार में एक फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, 9 स्पीकर, 360 डिग्री कैमरा सिस्टम, फ्रंट वेंटीलेंट्स सीट्स, एडीएएस, क्लाईमेट कंट्रोल और सेंट्रल कंसोल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि इस गाड़ी में 2 लीटर 4 सिलेंडर के साथ डीजल इंजन मिल सकता है। गाड़ी में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा सकता है।

Tata Safari Facelift की अनुमानित खूबियां

नई टाटा सफारी में क्लास डिफाइनिंग डिजाइनिंग मिल सकता है। इस कार में एलईडी लाइटबार के साथ नया फ्रंट फ्रेशिया आ सकता है। साथ ही नया हैंडलबार और नया बंपर मिल सकता है। टीजर से ये भी पता चलता है कि नई सफारी में नई पेंट स्कीम दी जाएगी। इस कार में ऑटोमेटिक क्लाईमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, वेंटीलेंट्स फ्रंट सीट्स, पैनॉरमिक सनरुफ, 360 डिग्री कैमरा, वायरलैस चार्जर और एडीएएस टेक जैसे हाईटेक फीचर्स मिल सकते हैं। टाटा इस कार में 2 लीटर का डीजल इंजन दे सकती है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों गियरबॉक्स दिए जा सकते हैं।

आपको बता दें कि टाटा मोटर्स की ये दोनों ही गाड़ियां अभी तक लॉन्च नहीं हुई है। कंपनी की तरफ से इनके फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version