Thursday, October 24, 2024
HomeऑटोCurvv कॉन्सेप्ट के साथ जल्द आ सकती है Tata Nexon Facelift, Hyundai...

Curvv कॉन्सेप्ट के साथ जल्द आ सकती है Tata Nexon Facelift, Hyundai Venue और Maruti Brezza से होगा मुकाबला

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

Tata Nexon Facelift: भारत में एसयूवी कारों की मांग काफी तेजी से जोर पकड़ रही है। ऐसे में कई कार कंपनियां अपनी नई एसयूवी मॉडलों को उतारने की तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में टाटा मोटर्स अपनी एक मशहूर एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन (Tata Nexon Facelift)
को पेश करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि टाटा नेक्सन को साल 2017 में पेश किया गया था, जिसके बाद से इस कार को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। ऐसे में इसके फेसलिफ्ट वर्जन को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल सकती है। Tata Nexon Facelift को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

Tata Nexon Facelift की अनुमानित जानकारी

Tata Nexon Facelift में Curvv (कर्व) एलिमेंट की तरह ही डिजाइन मिल सकता है। इसमें एक नई ग्रिल दी जाएगी। इसके साथ ही इसमें स्लीक हैडलाइट्स मिल सकती है। इसका लुक स्पोर्टी और डायनेमिक होने की संभावना है। इसके अलावा  इसमें नया बंपर और नए टेल लाइट्स दिए जा सकते हैं। इसके बोनट पर एक एलईडी स्ट्रिप लाइट्स दी जा सकती है। ये एसयूवी अलॉय व्हील के साथ आ सकती है।

मॉडलTata Nexon Facelift
इंजनपेट्रोल
ताकत123bhp
टॉर्क225nm
ट्रांसमिशनमैनु्अल

Tata Nexon Facelift के संभावित फीचर्स

टाटा मोटर्स इसके इंजन को अपडेट कर सकती है। इस कार में बीएस-6 नए एमिशन नॉम्स के तहत इंजन में बदलाव किया जा सकता है। इसमें 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता पर ये 123bhp की ताकत और 225nm का टॉर्क जनरेट कर सकती है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है।

Tata Nexon Facelift की संभावित कीमत

इस कार में 10.25 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। इसमें इलेक्ट्रिक सनरुफ के साथ एडीएएस फीचर दिया जा सकता है। इस कार को इस साल अगस्त तक पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 8 लाख से लेकर 15 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इस कार की सीधी टक्टर मारुति ब्रेजा और हुंडई वेन्यू से हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories